टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी बॉलीवुड के सबसे कटे कपल में से एक हैं। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को मीडिया या सार्वजनिक रूप से आज तक स्वीकार नहीं किया है। जब भी दोनों से उनके रिलेशन के बारे में पूछा जाता है, तो दोनों बताते हैं कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं। लेकिन बॉलीवुड के इस क्यूट कपल को अक्सर डिनर डेट और लंच डेट पर स्पॉट किया जाता है।

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के फैंस अक्सर जानना चाहते हैं कि क्या दोनों रिलेशन में हैं। क्योंकि कुछ दिनों पहले खबर थी कि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन जैसे ही यह खबर वायरल हुई, दोनों फिर से एक साथ स्पॉट किए गए।

लेकिन अब टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी के बारे में कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

हाल के वर्षों में, टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए "आस्क मी एनीथिंग" नामक एक प्रतियोगिता शुरू की। इस कॉन्टेस्ट में एक फैन ने टाइगर से पूछा कि क्या आप दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं, तो टाइगर ने कहा - "मेरी औकात नहीं है भाई" ..., उसी यूजर ने पूछा- क्या आप वर्जिन हैं? तो इस पर टाइगर श्रॉफ ने कहा- अबे बेशर्म मेरे मॉम डैड भी मेरा पीछा कर रहे हैं। एक अन्य उपयोगकर्ता ने एक ही पूछा - आपके अब तक कितने दोस्त हैं? टाइगर ने कहा- ज्यादा नहीं।

एक इंटरव्यू में दिशा ने टाइगर को डेट करने के लिए कहा था कि टाइगर बहुत स्लो मोशन पर्सन हैं। मैं उसे प्रभावित करने की कोशिश कर रहा हूं और मैं उसे यह बात बताता हूं। मैंने जिमनास्टिक सीखा है। फिल्म "भारत" में, मैं फ्लिप फ्लॉप के साथ आग की अंगूठी को पार कर रहा हूं लेकिन टाइगर इससे प्रभावित नहीं है।

Related News