शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म पठान के अहम हिस्से की शूटिंग के लिए स्पेन जाएंगे। एक सूत्र के अनुसार, दोनों सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग भी करेंगे।

इरादा एक ऐसा गाना बनाने का है जो देखने में इतना भव्य हो कि यह तुरंत हिट हो जाए। स्पेन में शूटिंग के बेहतर अनुभव के लिए सभी जरूरी अनुमतियों पर काम किया जा रहा है।

सूत्र ने यह भी बताया कि फिल्म के बारे में सब कुछ छुपाने के लिए मेकर्स पूरी सावधानी बरत रहे हैं। किसी भी बॉलीवुड फिल्म ने कभी भी इन जगहों पर गाने के सीक्वेंस की शूटिंग नहीं की है। सिड आनंद स्पेन में एक गाने के एक तमाशे की शूटिंग करेंगे और सभी संभावित लीक को नियंत्रित करने के लिए चीजें पूरी तरह से लपेटी जा रही हैं, ”स्रोत ने खुलासा किया।

पठान एक बेहद प्रतीक्षित दृश्य फालतू नाटक बन रहा है जो स्क्रीन पर आग लगा देगा। सिड आनंद और आदित्य चोपड़ा भारतीय सिनेमा को दुनिया के नक्शे पर फिर से परिभाषित करना चाहते हैं और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है।

फिल्म में शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी हैं। पठान कथित तौर पर सलमान खान को एक कैमियो उपस्थिति में भी पेश करेंगे।

ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर के बाद पठान शाहरुख और दीपिका की साथ में चौथी फिल्म कर रहे हैं।

पठान के अलावा, दीपिका की झोली में फाइटर, शकुन बत्रा निर्देशित, द इंटर्न की हिंदी रीमेक और नाग अश्विन की प्रोजेक्ट के है।

Related News