कोरोना लॉकडाउन ने कई लोगों की नौकरियां छीन ली हैं। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी बड़ा नुकसान हुआ है। अब हालिया मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि 'अक्षय कुमार की फिल्म' सूर्यवंशी 'के सह-कलाकार, कार्तिक साहू को खराब परिस्थितियों के कारण सड़कों पर सब्जियां बेचने के लिए मजबूर किया गया है।' जी हां, खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम पाने के लिए कार्तिक कई सालों से संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन अब वह अपनी परिस्थितियों से मजबूर हैं।

जल्द ही आपको अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में कार्तिक साहू दिखाई देंगे। दरअसल, यह बात टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में बताई गई है। उनके अनुसार, कार्तिक साहू ओडिशा से हैं और वह लंबे समय से बॉलीवुड में अपनी अच्छी जगह पाना चाहते हैं लेकिन ऐसा नहीं हो सका। आपको ज्ञात होना चाहिए कि लॉकडाउन का सभी की वित्तीय स्थिति पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है। इसी का नतीजा है कि अब कार्तिक को घर चलाने के लिए सब्जी बेचने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

बताया जा रहा है कि उन्होंने 'सूर्यवंशी' के बारे में बताया कि फिल्म में उनका अक्षय कुमार के साथ लड़ाई का सीन है। वैसे, अगर इस रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो कार्तिक को तालाबंदी और कोरोना के डर के बीच सब्जियां बेचकर जीने के लिए मजबूर किया जा सकता है, लेकिन उसे अभी भी यह उम्मीद है और वह जल्द ही बॉलीवुड में प्रसिद्ध हो जाएगा।

Related News