दीया मिर्जा ने अपने वीकेंड की शुरुआत शानदार तरीके से की। अभिनेता ने शनिवार की शाम बेटे अव्यान के साथ बिताई। हाल ही में, दीया ने प्रशंसकों को अव्यान की एक प्यारी सी तस्वीर दी, जिसमें वह सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो के ऊपर लिखा था, "इस शनिवार की रात मैं कोई जगह नहीं रखूंगा"। नई तस्वीर दिवाली सेलिब्रेशन के तीन दिन बाद आई है। 4 नवंबर को, दीया ने एक परफेक्ट फैमिली फोटो शेयर की, जिसमें अव्यान, पति वैभव रेखी और सौतेली बेटी समायरा रेखी के साथ खुद को दिखाया गया। फोटो शेयर करते हुए दीया ने लिखा, "आपको हमारे परिवार की तरफ से दिवाली की शुभकामनाएं प्यार, दया, शांति और ज्ञान के प्रकाश से अंधेरा दूर हो।"

दीया ने इससे पहले अयवान की नर्सरी की एक झलक भी दी थी। इंस्टाग्राम पर दीया अपने फॉलोअर्स को कमरे के अंदर ले गईं और बताया कि यह उनकी "दुनिया में पसंदीदा जगह" बन गई है।

अभिनेता ने इस साल 14 मई को अपने बेबी बॉय अव्यान आज़ाद रेखी का स्वागत किया। दीया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इस खबर की घोषणा की।

हमारी धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आज़ाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। जल्दी पहुंचने के बाद, हमारे छोटे से चमत्कार को तब से नवजात आईसीयू में अथक नर्सों और डॉक्टरों ने संभाला है, ”39 वर्षीय ने अपने बच्चे की एक झलक साझा की।

"जब हम इस नन्हे प्राणी को देखते हैं, तो यह ज़ेन गुरु विस्मय और आश्चर्य में है, हम उससे, पूरी विनम्रता से, ब्रह्मांड और पितृत्व पर भरोसा करने का सही अर्थ सीखते हैं। और डरने की नहीं, और इसलिए हम विनम्रतापूर्वक उनके लचीलेपन और साहस का नेतृत्व करते हैं, ”उसने लिखा।

काम के मोर्चे पर, दीया ने हाल ही में रहना है तेरे दिल में के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया। “20 साल का शुद्ध प्यार आज मेरे डेब्यू को 20 साल हो गए हैं! यह कितना अद्भुत सफर रहा है। विनम्र, संतुष्टिदायक, चुनौतीपूर्ण। मैं एक कलाकार के रूप में सीखना और आगे बढ़ना जारी रखने की उम्मीद करता हूं। आपके प्यार और उदारता के लिए आप सभी का धन्यवाद। और टीम रहना है तेरे दिल में को बहुत-बहुत धन्यवाद, ”उसने लिखा।

उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स के कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड के एक एपिसोड में भी अभिनय किया।

Related News