बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना फिलहाल अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। करीना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी जुनूनी हैं। करीना फरवरी में जन्म दे सकती हैं। करीना इन दिनों बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। करीना खुश रहने की हर कोशिश करती है बता दें कि हाल ही में करीना को अपनी गर्ल गैंग के साथ चिल करते हुए देखा गया था। यह बात उन्होंने सोशल मीडिया पर कही। वह इस गिरोह में एक विशेष व्यक्ति को याद कर रही थी।

करीना लंबे समय से अपनी खास दोस्त मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा को डेट कर रही हैं। मलाइका और अमृता दोनों नए साल में बाहर गए। इसलिए उनके वापस आने के बाद, करीना का उसकी लड़की गिरोह के साथ पुनर्मिलन हो गया। करीना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला। इस तस्वीर में आप मलाइका, अमृता, नताशा पुनावाला और मल्लिका भट्ट को देखते हैं।

करिश्मा इस खास पार्टी में नहीं आ सकीं। इन सभी के बीच एक खास बॉन्डिंग है और उन्हें हमेशा साथ देखा जाता है। इस तस्वीर को साझा करते हुए, करीना ने लिखा, "आपको फिर से देखना, मिसिंग लोलो। इस तस्वीर में करीना नीले रंग के राग में नजर आईं, मलाइका सफेद रंग में और अमृता एक सैन्य हंडी में नजर आईं। यह तस्वीर बहुत वायरल हो रही है।

काम की बात करें तो करीना ने अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना नजर आएंगी। मलाइका के लिए, वह अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते के लिए चर्च में हैं।

Related News