फिल्म सत्यमेव जयते 2 का गाना कुसु कुसु अभी आया ही हैं, जिसमें नोरा फतेही हैं। ज़हरा खान और देव नेगी द्वारा गाया गया, तनिष्क बागची द्वारा संगीत के साथ, गीत नोरा को आग की लपटों के बीच नाचते हुए देखता है, जबकि जॉन अब्राहम एक कोने से मूडी रूप से देखता है, क्योंकि वह अपने मिशन में से एक पर दिखाई देता है। गाने के बोल तनिष्क ने लिखे हैं।

जबकि नोरा की चाल हमेशा की तरह जगमगा रही है, गाना आकर्षक नहीं है। हम उम्मीद करते हैं कि यह समान धुनों के साथ समान-ध्वनि वाले नंबरों के एकत्रित द्रव्यमान में डूब जाए, जिससे किसी को ऐसा महसूस हो जैसे कि उन्होंने यह सब पहले सुना हो, बस अलग-अलग गीतों और थोड़े अलग नोटों के साथ। फिर भी, यह देखना दिलचस्प होगा कि जॉन की मुख्य भूमिका में यह गीत सतर्कता नाटक में कहाँ फिट बैठता है।

पहली फिल्म में, जॉन एक सतर्क व्यक्ति की भूमिका निभाता है, जो अपनी शर्तों पर समाज में भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। उनके तरीके बिल्कुल पारंपरिक नहीं हैं, और इससे उन्हें मनोज बाजपेयी द्वारा निभाए गए अपने ही भाई के साथ परेशानी होती है। सत्यमेव जयते 2 एक सतर्क एक्शन ड्रामा है, जो 2018 की फिल्म की ऊँची एड़ी के जूते पर आधारित है।

अनूप सोनी, हर्ष छाया, गौतमी कपूर और अन्य अभिनीत, फिल्म दिव्या खोसला कुमार की अभिनय वापसी का प्रतीक है। जॉन को ट्रिपल भूमिका में देखा जाएगा क्योंकि वह पिता और दो बेटों की भूमिका निभाते हैं जो वैचारिक विभाजन के विपरीत पक्षों पर हैं। सत्यमेव जयते 2 25 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी।

Related News