बिग बॉस 15 में सोमवार के एपिसोड में एक चौंकाने वाला डबल एलिमिनेशन देखा गया। देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले को कम से कम वोटों के कारण घर से निकाल दिया गया था। दोनों घर से बाहर हैं और पहले से ही मीडिया से बातचीत कर रहे हैं।

अभिजीत को सलमान खान द्वारा बार-बार डांट सुननी पड़ी। देवोलीना भट्टाचार्जी के प्रति उनकी अनुचित टिप्पणी और गालियों ने कई लोगों को नाराज कर दिया। इसी कारण वे अक्सर सलमान के गुस्से का शिकार होते थे।


प्रसिद्ध Bigg Boss Takके अनुसार, अभिजीत बिचुकले सलमान खान की खिंचाई कर रहे हैं। नवीनतम साक्षात्कार में बेदखल प्रतियोगी ने सुपरस्टार को धमकी भी दी है।

अभिजीत ने कहा “सलमान ने 14 सीज़न किए होंगे, वो सोचते हैं कि शो वो चलते हैं, लेकिन ये 15वां सीज़न मेरा है, वो यहां छोटे पड़ गए। सलमान खान ने अपने बारे में क्या सोचा है, मैं जल्दी दिखाऊंगा कि मैं क्या हूं। उसके जैसे 100 सलमान, मैं गली में खड़ा करुंगा।"

अभिजीत बिचुकले ने तो खुद को बाघ भी कह दिया और कहा कि वह अब पिंजरे से बाहर आ गए हैं! उन्होंने कहा, "पिंजारे में एक बाघ था इसलिय वह शिकारी को घुमा रहा था, अब बाघ पिंजारे से बाहर आ गया है।"

Related News