पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा भी अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं। अक्सर फैंस उनकी बोल्ड अदाओं को देखने के लिए ललचाते हैं। अब फिर से सोनम ने सभी का दिल जीतते हुए अपना सेक्सी अवतार दिखाया है.

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सोनम बाजवा ज्यादातर स्क्रीन पर सूट पहने सादे कपड़ों में ही नजर आती हैं. हालांकि, अभिनेत्री पूरी तरह से अलग है और वास्तविक जीवन में अपने ऑन-स्क्रीन लुक से बिल्कुल अलग है। वह अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं कतराती थीं. इसकी एक झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पर देखने को मिलती है. अब एक बार फिर सोनम ने अपने लेटेस्ट लुक से सभी को हैरान कर दिया है.

सोनम ने दिखाया अपना मोनोकिनी लुक
सोनम के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं। फैंस न सिर्फ उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं बल्कि उनके ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस के भी दीवाने हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस का ध्यान खींचा है. इन तस्वीरों में सोनम अनोखे अंदाज के साथ मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं।

बेहद हॉट लग रही हैं सोनम
सोनम यहां काले रंग के शॉर्ट्स और ब्रैलेट के साथ लेदर प्रिंटेड मो*नो*किनी पहने नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप रखा है और बालों को खुला छोड़ दिया है. एक्ट्रेस यहां इंटेंस लुक में कैमरे को देख पोज दे रही हैं।

हालांकि इन फोटोज में सोनम बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस के बीच भी उनका ये अवतार काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.


इन फिल्मों में नजर आएंगी सोनम
वहीं सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पंजाबी सिनेमा के अलावा साउथ की फिल्मों में भी सक्रिय हैं। जल्द ही वह तमिल फिल्म 'कटेरी' में नजर आने वाली हैं। इससे पहले वह एमी विर्क के साथ 'शेर बग्गा' में भी नजर आएंगी, जो इसी साल 10 जून को रिलीज होने वाली है। इसके बाद सोनम पंजाबी फिल्म 'जींद माही' में भी नजर आएंगी।

Related News