लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) पिछले एक दशक से अधिक समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह शो देश भर के कई घरों का एक अभिन्न अंग बन गया है।

टेलीविज़न पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक, TMKOC मुंबई में गोकुलधाम को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है।

इन वर्षों में, गोकुलधाम सोसाइटी और इसके निवासी फैंस लिए परिवार के सदस्यों की तरह बन गए हैं, जो नए एपिसोड की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस बीच, फैंस के लिए एक अच्छी खबर है, TMKOC के निर्माताओं ने शो के टेलीकास्ट दिनों को एक और दिन बढ़ा दिया है।

टीएमकेओसी अब अपने नियमित 5 दिनों के सप्ताह के रूटीन के बजाय शनिवार को भी प्रसारित होगा ताकि प्रशंसकों को नए एपिसोड के साथ दर्शकों को एक दिन और गुदगुदाया जा सके।

TMKOC, दुनिया के सबसे लंबे समय तक चलने वाले दैनिक कॉमेडी शो में से एक, 3200 एपिसोड के साथ अब अपने 14वें वर्ष में है। यानी इसे टीवी पर आते आते 14 साल हो चुके हैं।

इस बीच, दयाबेन की शो में वापसी को लेकर अभी भी मेकर्स की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं आई है। दयाबेन का किरदार शो के सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक है। हालांकि, बेटी के जन्म के बाद दिशा वखानी के शो से बाहर होने के बाद से यह किरदार लंबे समय से पर्दे से गायब है।

टीएमकेओसी के निर्माता असित कुमार मोदी ने ईटाइम्स को दिए एक साक्षात्कार के दौरान पहले कहा था, "मैं समझता हूं कि दर्शक दया भाभी का इंतजार करते-करते थक गए हैं और वे उन्हें वापस देखना चाहते हैं और मैं उनकी भावनाओं को समझ सकता हूं। मैं समझ सकता हूं कि दर्शक चाहते हैं दया बेन को देखें और यहां तक ​​कि मैं भी उन्हें शो में दोबारा देखना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा कि "दर्शकों के नजरिए से देखा जाए तो मैं भी शो में दया भाभी को चाहता हूं, लेकिन इस महामारी के दौरान, कुछ चीजें संभव नहीं हैं और दर्शकों को अगले 2-3 महीनों के लिए मेरा समर्थन करना होगा। मैं उनसे हमारी बात समझने का अनुरोध करता हूं।''

Related News