सलमान खान ने शुक्रवार को कैटरीना कैफ को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की। कई फिल्मों में कैटरीना के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री ने उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

"आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं कैटरीना! आपके जीवन में ढेर सारे प्यार और सम्मान के साथ स्वस्थ धनवान बुद्धिमान जन्मदिन, ”फोटो का कैप्शन पढ़ा। यह फोटो सलमान के प्रशंसकों के लिए निश्चित रूप से एक ट्रीट थी। जैसे ही अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की, उनके प्रशंसकों ने व्यक्त किया कि वे सलमान और कैटरीना को एक साथ देखना कितना पसंद करते हैं।

"सर्वश्रेष्ठ जोड़ी," एक प्रशंसक ने लिखा, जबकि एक अन्य प्रशंसक ने उल्लेख किया, "हम हमेशा के लिए सलकट से प्यार करते हैं।" कैटरीना और सलमान के कई प्रशंसकों ने दोनों को शादी करने के लिए कहा। "काश ये दोनों एक-दूसरे से शादी करते," तस्वीर पर एक टिप्पणी पढ़ें।

सलमान के जन्मदिन की पोस्ट कैटरीना द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर साझा करने के कुछ घंटों बाद आई। कैटरीना ने एक आश्चर्यजनक तस्वीर के साथ लिखा, "जन्मदिन, सभी को हमेशा प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।" जिसमें अभिनेता को एक स्विमिंग पूल में धमाका करते हुए दिखाया गया है।

सलमान और कैटरीना, जिन्होंने एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है में अभिनय किया है, टाइगर 3 में दिखाई देंगे। टाइगर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त में इमरान हाशमी नायक के रूप में दिखाई देंगे।

प्रोजेक्ट साइन करने से पहले ही, हाशमी टाइगर 3 पर काम करने को लेकर उत्साहित थे। उन्होंने पीटीआई से कहा, “मैं फ्रेंचाइजी में काम करना पसंद करूंगा। मैं सलमान के साथ काम करना पसंद करूंगा। यह हमेशा से एक सपना रहा है और उम्मीद है कि यह सच होगा।

फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म कबीर खान द्वारा निर्देशित एक था टाइगर (2012) थी। अली अब्बास जफर ने टाइगर जिंदा है (2017) के दूसरे भाग का निर्देशन किया। अब, फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे। निर्माताओं के जुलाई के अंत तक शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद है।

Related News