बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

कलर्स पर प्रसारित होने वाला रियलीटी शो बिग बॉस सबसे विवादित और सुर्खियों में रहने वाला शो है। हर बार की तहर इस बार का सीजन भी विवादों से भरा हुआ है। हालांकि इस बार का सीजन भी बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ही होस्ट कर रहे है। सलमान खान वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट की क्लास लगाते है और पूरे हफ्ते उनके द्वारा किए गए कामों की वजह से उन्हें खुब सुनाते है।

शो में सलमान खान ने अपने डॉगी की तुलना भजन सिंगर अनूप जलोटा, उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू और बिहार से आए दीपक ठाकुर की सिंगिंग कर दी। जी हां, एक वीडियो में सलमान कहते हुए दिखाई दे रहे है कि उन्होंने परसों अपने डॉगी मॉय लव को खो दिया और अगर वह जिंदा होती तो जसलीन, अनूप जी और दीपक से तो बेहतर सिंगर होती।

इसके बाद सलमान एक वीडियो दिखाते हैं जिसमें उनकी डॉगी जोर जोर से आवाज निकाल रही है। इतना ही वीडियो खत्म होने के बाद सलमान खान जसलीन से पूछते हैं कि माय लव बेहतर सिंगर या है आप?' इसका जवाब देते हुए जसलीन कहती हैं कि वो मुझसे बेहतर सिंगर और ज्यादा क्यूट है।

इस बात से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान खान शो के कंटेस्टेंट अनूप जलोटा का मजाक उड़ाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि हो सकता है कि सलमान खान का इरादा किसी का मजाक उड़ाना ना हो।

अभी हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने डॉगी माय लव के गुजर जाने की खबर दी। सलमान का यह डॉगी नेपोलिटन मास्टिफ ब्रीड का था जो उन्हें बेहद प्यारा था। अभिनेता अपने डॉगी के गुजर जाने की वजह से काफी दुखी थी।

Related News