सलमान खान ने भाई अरबाज खान के चैट शो के लिए एक विशेष एपिसोड की शूटिंग की है और सोशल मीडिया और ट्रोल्स पर अपनी बात रखी है। अभिनेता, जो शायद ही कभी सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करते हैं, ने खुलासा किया कि वह अपने पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स चेक नहीं करते हैं। जब अरबाज खान ने एक कमेंट पढ़ा, जिसमें एक सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया कि सलमान खान उनके पैसे लेकर वेल सेटल्ड हो गए हैं और वे इसे वापस चाहते हैं। ट्रोल की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए, सलमान खान ने जवाब दिया, "मैंने कोई पैसा नहीं चुराया, मैंने दिल चुराया होगा।"

एक अन्य इंटरनेट उपयोगकर्ता ने सलमान को कहा "दिखावा वाली एक्टिंग", और उसी पर कमेंट करते हुए सलमान ने जवाब दिया, "ठीक है, आप भी कर लो। दिखावे वाली एक्टिंग करने के लिए भी आपको एक बड़े दिल की जरूरत होती है। अभिनेता ने यह भी कहा कि बहुत से लोग सोशल मीडिया को हैंडल नहीं कर पाते हैं और जो लोग सोचते हैं कि वे गुमनाम रह सकते हैं, साइबर अपराध टीम उन्हें सेकंडों में ट्रैक कर सकती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अपने अगले उद्यम 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा सलमान खान 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ', 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'किक 2' में भी नजर आएंगे। उन्होंने आमिर खान अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' और शाहरुख खान की 'पठान' में एक कैमियो के लिए भी शूटिंग की है।

Related News