बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी नई फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रमोशन में बिजी हैं. हालांकि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, लेकिन सैफ अभी भी इसे प्रमोट करने का एक भी मौका नहीं दे रहे हैं। फिल्म को अब तक मिली-जुली प्रतिक्रिया भी मिली है। अब इन सबके बीच सैफ अली खान फिल्म की बाकी स्टार कास्ट के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए। इस बीच सैफ ने कई मजेदार सवालों के जवाब दिए और बात भी की, लेकिन जब उन्होंने अपने छोटे बेटे जहांगीर उर्फ ​​जेह के बारे में कुछ कहा तो ज्यादातर लोग हंस पड़े।


दरअसल, हाल ही में सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल हुए थे। कपिल शर्मा ने सभी से बात की. इस बीच कपिल शर्मा ने यामी, जैकलीन और सैफ से काफी मजेदार सवाल पूछे, जिनका सभी ने बड़े मजेदार जवाब दिए. इसी बीच कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से लॉकडाउन को लेकर एक सवाल पूछा। इस जवाब पर कपिल शर्मा हंस पड़े। दरअसल कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से पूछा, 'लॉकडाउन में आपने क्या किया?'

सवालों के जवाब में सैफ ने कहा, 'पहले लॉकडाउन में मैंने फ्रेंच और कुकिंग सीखी और दूसरे लॉकडाउन में मैं बच्चा था। इस पर सेट पर मौजूद सभी लोग हंस पड़े.'' 'भूत पुलिस' के प्रमोशन का ये एपिसोड कुछ दिनों बाद प्रसारित होने जा रहा है. अभी इसका सिर्फ प्रोमो शेयर किया गया है जो आप यहां देख सकते हैं.

Related News