सुशांत के मौत के बाद मानो बॉलीवुड में हलचल सी मची हुई है, ड्रग्स मामले में बॉलीवुड से एक के बाद एक सबके चेहरे सामने आ रहे हैं, एनसीबी की छापेमारी के बाद रिया चक्रवर्ती अभी जेल में है वैसे आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे सितारों के बारे में जो अब तक जेल की हवा खा चुके हैं……..


1. सोनाली बेंद्रे: सोनाली बेंद्रे ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1994 में फिल्म “नाराज़” से की थी, सोनाली बेंद्रे का नाम भी जेल की हवा खाने वाले सितारों के लिस्ट में शामिल है। दरअसल सोनाली ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसमें वो पिले रंग की छोटी कुर्ती पहन रखी थी, उस कुर्ती में “ॐ” और ‘ॐ नमः शिवाय” का प्रिंट था, जिसके बाद सोनाली पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचने के जुर्म में साल 1998 में जेल जाना पड़ा था।

2. ममता कुलकर्णी: अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम भी जेल जाने की लिस्ट में शामिल है, ममता और उनके पति विक्की गोस्वामी दोनों को साल 2016 में ड्रग्स मामले में दोनों को पकड़ा गया था, खबर थी कि ममता के पति का दुबई में ड्रग्स का कारोबार है।

3. मोनिका बेदी: मोनिका बेदी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है, मोनिका को ड्रग्स मामले में पकड़ा गया था। साल 2002 में मोनिका को अबू सलेम के साथ पकड़ा गया था साथ ही फ़र्ज़ी पासपोर्ट रखने के जुर्म में इन्हें 4 साल की जेल हुई थी।

Related News