मुंबई में रविवार रात आईटीए अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड फंक्शन में टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई नामी सितारे शामिल हुए। मगर इन सब में एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर लाइमलाइट लूट ली है. अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनमें किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित करने का हुनर ​​है. मगर इस चक्कर में वह ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो गईं।

रेड कार्पेट पर निया सफेद रंग की जालीदार आउटफिट पहनकर पहुंचीं. निया हर लुक में कुछ खास करने की कोशिश करती हैं मगर आईटीए अवॉर्ड के लिए चुने गए इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही थीं। साथ ही कुछ ऐसा भी हुआ जो तारीफों को हैरान कर देने वाला था। निया ने इस आउटफिट में किए गए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की और लिखा, ''आईटीए अवॉर्ड्स में यह मेरा अल्बाट्रॉस लुक है.''

फोटोज में निया व्हाइट मेश आउटफिट पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कानों में सिर्फ छोटे-छोटे सफेद मोती के स्टड पहने थे। निया ने बालों को खुला रखते हुए होठों पर न्यूड लिपस्टिक लगाई थी। उनके इस अवतार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

Related News