बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही है और वो अपना इलाज अमेरिका में करा रही हैं। लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर आई कि जिसको जानकर आप हैरान रह जायेंगे। हाल ही में एक विधायक ने सोनाली बेंद्रे को मृत मानकर श्रद्धांजलि दे दी।

जी हां, बीजेपी विधायक राम कदम ने एक बार फिर आपत्तिजनक ट्वीट कर पार्टी और अपने लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। राम कदम ने ट्वीट बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को श्रद्धांजलि दी है। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जब उन्हें अपनी गलती का आभास हुआ तो तुरंत ट्वीट को डिलीट किया। लेकिन जब तक काफी देर हो चुकी थी और उनका ट्वीट सोशल पर वायरल हो गया। आपको बता दें, इससे पहले कदम 'लड़की भगाने' का ऑफर देकर विवादों में फंस चुके हैं।

बताया जा रहा है कि राम कदम को व्हाट्स एप पर एक मैसेज आया था, जिसमें लिखा था, "हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज करने वालीं और सबकी चहेती सोनाली बेंद्रे नहीं रहीं।" इसे उन्होंने टि्वटर पर शेयर कर दिया और उन्हें श्रद्धांजलि भी दे दी। आपको बता दें सोनाली बेंद्रे अमेरिका में इलाज करा रही हैं। ट्रीटमेंट में कीमोथेरेपी की वजह से उन्हें अपने बालों को हटवाना पड़ा था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Related News