बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। फिल्म काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई थी और लोगों का इसका बेसब्री से इंतजार था। फिल्म एक आम आदमी के जीवन की कहानी है जो अपनी पत्नी के साथ सपने सच करने निकल पड़ता है।

फिल्म के रिलीज से पहले मुंबई में फिल्म की स्टार कास्ट और बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें दोनों स्टार अपने कपल के साथ नजर आए। एक तरफ फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे वरूण धवन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे। वही दूसरी तरफ फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही अनुष्का शर्मा भी अपने हबी विराट कोहली के साथ नजर आई।

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग यशराज स्टुडियों में रखी गई जहां अनुष्का-विराट, वरूण-नताशा और सागरिका- ज़हीर खान भी पहुंचे। विराट और अनुष्का एक ही गाड़ी में फिल्म देखने पहुंचे और दोनों एक दूसरे से बातचीत करते हुए नजर आए। वरुण धवन भी अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर नजर आएं।

अभिनेत्री सागरिका भी अपने हसबैंड ज़हीर खान के साथ सुई धागा' की स्क्रीनिंग पर नजर आई। दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म सुई धागा साल 2014 में भारत सरकार द्वारा शुरू किए गए 'मेक इन इंडिया' अभियान पर आधारित है, जिसका उद्देश्य देश में स्वदेशी कपड़ा उद्योगों को बढ़ावा देना है।

Related News