इंटरनेट डेस्क| जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर फिल्म 'धड़क' की घोषणा के बाद से ही सुर्ख़ियों में बने हुए है और जैसा कि अब फिल्म रिलीज़ हो चुकी है, दोनों अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रहे है। धड़क ने रिलीज़ होने के पहले ही दिन ने कलाकारों के साथ पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया है और अब फिल्म की नजर कई अन्य रिकार्ड्स पर है।

कल, जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान के साथ अपनी फिल्म के प्रति लोगों का रिस्पॉन्स देखने के लिए गैटी गैलेक्सी थिएटर गए। इस अचानक विजिट पर उन्हें दर्शकों का अपनी फिल्म के रिस्पॉन्स देखकर बहुत ख़ुशी हुई। इस दौरान दोनों ने ही मीडिया से बात भी की।

इस दौरान जान्हवी ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि वे इस फिल्म की सफलता से स्टार बन गई है वह केवल एक एक्टर बनने की कोशिश कर रही है। बता दें कि फिल्म ने रिलीज़ होने के पहले दिन 8.71 करोड़ और दूसरे दिन 11.04 करोड़ की कमाई की और दो दिनों में 19.75 करोड़ के साथ फिल्म 20 करोड़ के नजदीक पहुँच चुकी है।

जब जान्हवी से पूछा गया कि इस फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए सबसे अच्छी तारीफ किस शख्स ने की तो जान्हवी ने बताया कि मुझे धड़क फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान से सबसे अच्छी तारीफ मिली जब उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें मुझ पर गर्व है। लेकिन इससे भी ज्यादा, मुझे लगता है कि जिस तरह से हमें फिल्म के लिए दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, वह हम सभी के लिए सबसे बड़ी तारीफ है।'

बता दें कि जान्ह्वी और ईशान दोनों ने ही इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित फिल्म को ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है और फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है।

Related News