रोहित शेट्ट की सूर्यवंशी एक बड़ी हिट है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ-स्टारर ने दुनिया भर में 25 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और रिलीज के 13 दिनों में भारत में लगभग 163.07 करोड़ रुपये की कमाई की है। सूत्र बताते हैं कि सूर्यवंशी की पूरी टीम सफलता और जश्न के मूड में है। शेट्टी का फोन बजना बंद नहीं हुआ है और उन्हें इंडस्ट्री में सभी से बधाई संदेश मिल रहे हैं।

सूर्यवंशी भारत में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये कमाने के करीब पहुंच रही है। चर्चा यह है कि सूर्यवंशी की बॉक्स ऑफिस सफलता का वास्तविक उत्सव ऊटी में होगा जब क्रू रणवीर सिंह-स्टारर सर्कस के आखिरी शेड्यूल के लिए फिर से जुड़ जाएगा। रोहित ने कहा, “आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि हम कैसे जश्न मनाने की योजना बना रहे हैं। मेरी आधी टीम मेरे साथ मुंबई में है और मेरी बाकी टीम सर्कस के आखिरी शेड्यूल की तैयारी कर रही है। हम 30 नवंबर के आसपास आखिरी शेड्यूल के लिए निकलते हैं और तभी सेलिब्रेशन होगा।"

सारा काम और कोई खेल रोहित को वर्कहॉलिक नहीं बनाता है ? "ठीक है, हर कोई जानता है कि मैं वर्कहॉलिक हूं। हम जो भी पार्टी करेंगे, वह मेरी कोर टीम के साथ होगी जो सालों से मेरे साथ है। हमने सभी के साथ ऊटी में डिनर करने की योजना बनाई है। सर्कस की शूटिंग के लिए तैयारी का काम शुरू हो चुका है, इसलिए सूर्यवंशी की सफलता का जश्न मनाने का सबसे अच्छा तरीका एक और फिल्म में कूदना है। मैं इस खुशी को मनाने का इससे बेहतर तरीका नहीं सोच सकता। सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की पुलिस ब्रह्मांड में चौथी फिल्म है, जिसकी शुरुआत अजय देवगन की सिंघम (2011) से हुई थी। यह पहली बार है जब शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ काम किया है। इसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन के कैमियो भी हैं। उपन्यास कोरोनवायरस महामारी के कारण एक्शन फिल्म की नाटकीय रिलीज़ को दो बार स्थगित किया गया था। फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और रोहित शेट्टी पिक्चर्स ने धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से किया है।

Related News