दुलकर सलमान अपनी पहली अखिल भारतीय फिल्म कुरुप की रिलीज के लिए उत्साहित हैं, जो 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हालांकि प्रशंसक फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर सकते हैं, बहुत कम लोग जानते हैं कि निर्माता पहले इसे लेने जा रहे थे। नोवेल कोरोनावायरस महामारी के कारण ओटीटी मार्ग। वास्तव में, उन्होंने इसकी डिजिटल रिलीज के लिए 40 करोड़ रुपये का सौदा किया था। हालांकि, जब दुलकर के पिता और अनुभवी मलयालम अभिनेता ममूटी ने फिल्म देखी, तो उन्होंने निर्माताओं और दुलकर को सौदा रद्द करने और नाटकीय रिलीज के लिए जाने के लिए राजी किया।


दुलारे सलमान की कुरुप के ट्रेलर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इसने सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज को लेकर सिनेप्रेमियों में उत्साह पैदा कर दिया है। हालांकि पहले यह फिल्म लगभग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। समाचार रिपोर्टों के अनुसार, कुरुप के निर्माताओं ने एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ 40 करोड़ रुपये का सौदा किया था, जब उपन्यास कोरोनवायरस महामारी के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हुई थी। हालांकि, फिल्म देख चुके ममूटी ने निर्माताओं से कहा कि यह फिल्म सिनेमाघरों में देखी जानी चाहिए न कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। फिल्म के निर्माता दुलकर सलमान ने बाद में 40 करोड़ रुपये का सौदा रद्द कर दिया।

Kurup: Why Mammooty make Dulquer Salmaan's cancel Rs 40-crore OTT deal for  his film? Read this

कुरुप भगोड़े सुकुमारा कुरुप के जीवन पर आधारित है, जो केरल का मोस्ट वांटेड अपराधी है। क्राइम थ्रिलर शुरू में 2020 में रिलीज़ होने वाली थी। हालाँकि, कोविड -19 महामारी के कारण थिएटर बंद थे। एक साल बाद, कुरुप की 12 नवंबर को दुनिया भर में नाटकीय रिलीज होगी। यह फिल्म डीक्यू के वेफेयरर फिल्म्स और एम-स्टार एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले बनी है। यह 35 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है, जो इस फिल्म को दुलारे सलमान की सबसे महंगी फिल्म बनाती है। फिल्म के निर्माण में छह महीने लगे और इसे केरल, मुंबई, दुबई, मैंगलोर, मैसूर और अहमदाबाद में 105 दिनों तक शूट किया गया।

40 కోట్ల డీల్ రద్దు .. కొడుకు సినిమాను ఆపిన మమ్ముట్టి

Related News