बिग बॉस 15 में सोशल मीडिया पर काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। सेलेब्स शो के बारे में कई ट्वीट करते हैं और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करते हैं। शो में सबसे बड़ी चीजों में से एक है तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की केमिस्ट्री। लोग उनके रिलेशन को वाकई पसंद कर रहे हैं। वास्तव में, उन दोनों ने भी ये स्वीकार किया है कि उनके दिल में एक दूसरे के लिए फीलिंग्स हैं। तेजस्वी प्रकाश ने भी उनसे गहरी बातचीत की जहां उन्होंने कहा कि उन्होंने उन्हें बहुत भरा फुल महसूस करवाया है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी केमिस्ट्री पर्दे पर नहीं आती है तो यह उनके लिए अप्रासंगिक है। तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि वह चाहती हैं कि वह वही महसूस करें जो वह उनके लिए महसूस करती हैं। एक तरह से उन्होंने मान लिया है कि उनमें कुछ खास है।

अब, सोशल मीडिया पर एक अफवाह फैल रही है कि यह तेजरण नकली है। कुछ हैंडल ने कहा है कि करण कुंद्रा अपनी पूर्व सह-कलाकार योगिता बिहानी के साथ रिश्ते में हैं और लोग इस बात से वाकिफ हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि वे आने वाले वर्ष में शादी करने की योजना बना रहे हैं। अब, करण की करीबी दोस्त ने अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि यह उनके परिवार के लिए परेशान करने वाला है। उन्होंने कहा कि जब किसी के नाम में सच्चाई नहीं है तो उसका नाम घसीटना घोर अनुचित है। देखिए ट्वीट्स...

वीजे एंडी, जो शो के एक कमेंटेटर हैं, उन्होंने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि करण कुंद्रा और योगिता बिहानी सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। देखते हैं कि अगर मीडिया में यह सवाल आता है तो तेजरन के बीच क्या होता है।

Related News