बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर ने अपनी आगामी फिल्म जर्सी के लिए उत्तराखंड शेड्यूल पूरा कर लिया है। अभिनेता ने अपने ट्विटर पर उत्तराखंड सरकार को धन्यवाद दिया है। शाहिद कपूर ने तेलुगु फिल्म जर्सी के रीमेक के लिए कड़ी मेहनत की है। वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। क्रिकेटर की कहानी तेलुगु फिल्म के समान थी।

जर्सी फिल्म का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है

शाहिद कपूर ने कहा कि जर्सी फिल्म का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है। इसके लिए मैं उत्तराखंड सरकार का आभारी हूं। सरकार ने हमें राज्य में कई स्थानों पर सुरक्षित शूटिंग करने की अनुमति दी है। इसलिए हम अपना काम सफलतापूर्वक करने में सक्षम थे।

मृणाल ठाकुर ने भी इसके लिए उत्तराखंड सरकार को धन्यवाद दिया

मृणाल ठाकुर ने इसके लिए उत्तराखंड सरकार को भी धन्यवाद दिया। फिल्म जर्सी का निर्देशन गौतम तिन्नौरी कर रहे हैं। गौतम ने तेलुगु भाषा की फिल्म का निर्देशन भी किया है। इस फिल्म में शाहिद कपूर से उत्कृष्ट प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है और शाहिद खुद इस फिल्म को अपने करियर की महत्वपूर्ण फिल्म मान रहे हैं।

शाहिद कपूर की पिछले लंबे समय से कोई मूवी नहीं आई है और इस मूवी को लेकर उनके फैंस में काफी क्रेज नजर आ रहा है। हालांकि उनकी पिछली मूवी कबीर सिंह काफी लोगों को पसंद आई थी और अब इस मूवी में वह कुछ अलग तरह का किरदार निभा रहे हैं जिससे लेकर लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं इसके अलावा कुछ शाहिद कपूर भी इस मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड है।

Related News