बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान एक चोर कलाकार की भूमिका निभाते हैं, अभिषेक बच्चन को मूल बंटी के रूप में बदल देते हैं। फिल्म, जो रानी मुखर्जी को वापस लाती है और सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ को फ्रैंचाइज़ी से परिचित कराती है, 2005 की बंटी और बबली की अगली कड़ी है।

सैफ ने फिल्म पर अपने बेटे तैमूर की प्रतिक्रिया के बारे में खोला। पिंकविला से बात करते हुए सैफ ने कहा कि तैमूर छोटा बच्चा होने के बावजूद अपने द्वारा निभाए जाने वाले रोल्स को समझता है. सैफ ने कहा कि तैमूर हीरो और विलेन में फर्क जानते हैं।

"मैं सिर्फ एक खलनायक या नायक नहीं हूं, इसलिए वह कहता है, 'आप इस फिल्म में अच्छे क्यों हैं, क्या आप इस फिल्म में लोगों को मारते हैं, क्या आप लोगों को ठगते हैं, आप इस फिल्म में क्या करते हैं?' तो, मैं ' मुझे पसंद है, 'ठीक है, यह एक प्यारा रोल है, वह एक अच्छा लड़का है और किसी को मारता नहीं है; वह थोड़ा ठग है, ”सैफ ने कहा।

फिर तैमूर ने पूछा कि 'कॉन' क्या होता है। "तो, वह लगातार कुछ न कुछ सुन रहा है जो मैं कर रहा हूं। मुझे लगता है कि वह समझ गए हैं कि यह सब नाटक है, ”सैफ ने जारी रखा।

सैफ ने हाल ही में फिल्म में अभिषेक की भूमिका निभाने के बारे में बात की थी और यह कैसे हुआ। एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि निर्माता आदित्य चोपड़ा ने उन्हें यह बताने के लिए फोन किया कि वे मूल कलाकारों के साथ कहानी को आगे बढ़ाने में सक्षम नहीं हैं। इसके बाद उन्होंने सैफ को राकेश त्रिवेदी का रोल ऑफर किया।

"और मैंने हाँ कहा क्योंकि वह फिल्म का निर्माण कर रहा है और वह जानता था कि वह फ्रैंचाइज़ी के साथ क्या करना चाहता है और एक बार जब उन्हें पता चल गया कि वे एक तरफ नहीं जा रहे हैं, तो उन्होंने दूसरा रास्ता अपनाया। तो ऐसा होता है, और मेरा इसके प्रति बहुत व्यावहारिक दृष्टिकोण है, ”सैफ ने कहा।

Related News