जाने माने मनोरंजन अभिनेता सलमान खान के हिट रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' को निर्माता इसे दिलचस्प बनाने के लिए छोड़ रहे हैं। इसके बाद भी शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रहा है. शो में लड़ाई-झगड़े से लेकर लव एंगल तक काफी कुछ देखने को मिला। बिग बॉस 15 की लोकप्रियता दिनों दिन कम होती जा रही है। यही वजह है कि शो टीआरपी लिस्ट में भी जगह बनाने में कामयाब रहा है। लगातार गिरती टीआरपी के बीच निर्माता इसे फरवरी 2022 से पहले खत्म करने की योजना बना रहे हैं।

रिपोर्ट्स का दावा है कि शो के बजट में सलमान खान की फीस करीब 500 करोड़ रुपये के करीब आ गई है। टीम ने जंगल थीम सेट बनाने पर भी काफी खर्च किया। हालांकि इन तमाम कोशिशों के बाद भी शो की टीआरपी हर हफ्ते कम होती जा रही है. 2 से शुरू हुई थी लेकिन अब वीकेंड का वार एपिसोड को भी जबरदस्त टीआरपी नहीं मिल रही है. मेकर्स इस समय काफी परेशान हैं। शो को पिछले हफ्ते 1 की टीआरपी मिली थी।



राकेश बापट और नेहा भसीन के वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शो में शामिल होने के बाद भी शो को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। शो के पहले दो हफ्तों में अच्छी रेटिंग देखने को मिली। हालांकि मेकर्स ने शो के लव एंगल पर ज्यादा फोकस करके इसे खराब कर दिया। पहले दो हफ्तों में कंटेस्टेंट्स को गेम पर फोकस करते और प्लानिंग करते देखा गया। मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक लाइव फीड देखने वाले शो देखने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं.

Related News