बॉलीवुड के सुपरस्टार और दीपिका पादुकोण से शादी करने वाले रणवीर सिंह ने पिछले दिनों आदित्य रॉय कपूर पर अपनी प्रेमिका को डेट करने का आरोप लगाया है। लगभग तीन साल बाद, आदित्य रॉय कपूर ने आरोपों को स्पष्ट किया है। उन्होंने इन आरोपों से इनकार किया है कि उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में रणवीर सिंह से उनकी गर्लफ्रेंड छीन ली थी।


ब्रेकअप के बाद से ही वह अपनी पूर्व प्रेमिका को डेट करने लगा था

रणवीर सिंह ने नेहा धूपिया के रेडियो चैट शो 2017 में अपने कॉलेज के दिनों की एक कहानी साझा की। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे आदित्य रॉय कपूर के साथ रहने के लिए उनकी प्रेमिका उनसे बिछड़ गई। इस पर आदित्य कहते हैं कि रणवीर के ब्रेकअप के बाद ही उन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका को डेट करना शुरू कर दिया था।

वह जूनियर कॉलेज में हर लड़की की कल्पना में था

आदित्य के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने कहा, “ जिस लड़की से मैं प्यार करता था उस लड़की ने मुझे छोड़ दिया कुछ सालों तक हमारा रिलेशनशिप रहा लेकिन वे लंबे समय तक नहीं चल सका और इसका कारण आदित्य राय कपूर थे।

रणवीर के दिल टूटने की कहानी काफी नाटकीय है

तीन साल बाद, आदित्य ने अब इस मुद्दे पर बात की है। उन्होंने एक बातचीत के दौरान कहा कि रणवीर के दिल टूटने की कहानी काफी नाटकीय है। उन्होंने रणवीर से ब्रेकअप के कुछ महीने बाद ही अपनी पूर्व प्रेमिका को डेट करना शुरू कर दिया था। आदित्य ने मजाक में कहा, "हो सकता है, मुझे समझ न आए कि उसे कैसा लगा।" इसके बाद आदित्य ने एक बार फिर दावा किया कि उन्होंने रणवीर को अपनी प्रेमिका से अलग नहीं किया। आदित्य रॉय कपूर ने इस मामले में बात करते हुए साफ कहा कि उनकी ब्रेकअप के आठ महीनों बाद उन्होंने उस लड़की के साथ डेट करना शुरू किया था।

Related News