आर्यन खान को ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से शाहरुख खान और उनका परिवार पिछले कुछ महीनों से मुश्किलों का सामना कर रहा है। आर्थर रोड जेल में लगभग चार सप्ताह बिताने के बाद स्टार किड जमानत पर बाहर है। अब उन्हें एक और विवाद में घसीटा जा रहा है.

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स एयरपोर्ट पर पब्लिकली पेशाब करता नजर आ रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं कि क्लिप में दिख रहा शख्स आर्यन है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, सवाल में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान नहीं हैं, बल्कि ट्वाइलाइट के एक अभिनेता ब्रोंसन पेलेटियर हैं। अभिनेता नशे की हालत में था और कथित तौर पर 2012 में लॉस एंजिल्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की लॉबी के फर्श पर पेशाब करते देखा गया था।

हालाँकि, वीडियो को “2019 #AryanKhan का एक अन्य संस्करण संयुक्त राज्य अमेरिका में” जैसे ट्वीट के साथ प्रसारित किया जा रहा है। वह भी एक ड्रग एडिक्ट है, वह एयरपोर्ट लॉबी / पैसेज में अपने यूरिनेशन को नियंत्रित नहीं कर सकता, खुले में पेशाब करता है। #समीर वाखेंडे जिंदाबाद।"

नीचे दिए गए वीडियो पर एक नजर डालें:

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को 3 अक्टूबर, 2021 को क्रूज शिप ड्रग्स मामले में सात अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया था। छापेमारी के दौरान मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट और कुछ अन्य हाई प्रोफाइल नामों को गिरफ्तार किया गया। हालांकि, उन्हें 28 अक्टूबर को 14 शर्तों के साथ जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

बाद में आर्यन को बॉम्बे हाईकोर्ट ने राहत दी थी। एनसीबी मुंबई कार्यालय में साप्ताहिक उपस्थिति सहित कुछ जमानत शर्तों में संशोधन और छूट की मांग करने वाली स्टार किड की याचिका को अब अनुमति दी गई है। वह अपनी साप्ताहिक उपस्थिति के लिए नियमित रूप से एनसीबी कार्यालय का दौरा करते रहे हैं।

Related News