अभिनेता रितेश देशमुख ने एक ट्विटर यूजर को जवाब दिया है, जिन्होंने त्योहारों के दौरान वजन बढ़ने के बारे में उनके ट्वीट को हिंदू त्योहार के खिलाफ पूर्वाग्रह के रूप में व्याख्यायित किया था। अभिनेता ने वजन घटाने की लागत के बारे में ट्वीट किया है, जबकि मिठाई की कीमत एक त्योहार के दौरान खाने के लिए होती है।

लोगों को 'बुद्धिमानी से चुनने' की सलाह देते हुए, रितेश ने लड्डू, जलेबी, काजू की बर्फी और चॉकलेट जैसी मिठाइयों की कीमत साझा की। इसके बाद उन्होंने एक किलोग्राम वजन कम करने के लिए चुकाई गई कीमत को साझा किया। "मैंने सोचा कि मुझे आपको चेतावनी देनी चाहिए !!!!" उन्होंने कैप्शन के रूप में लिखा।

जबकि उनके अधिकांश अनुयायी पोस्ट को पढ़कर टूट गए, एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, “आप लोग केवल सनातनी (हिंदू) त्योहारों के दौरान ही प्रबुद्ध होते हैं? ईद या नया साल या क्रिसमस पर मुह में दही जामा लेटे हो (बिल्ली को ईद, नए साल या क्रिसमस जैसे त्योहारों पर आपकी जीभ मिलती है?)!"

ट्वीट का जवाब देते हुए, रितेश ने उसी नस में कहा, जैसा उन्होंने ट्वीट लिखा था, "सॉरी सर - मैं वेगन हूं, दही नहीं खाता (सॉरी सर, मैं शाकाहारी हूं। मैं दही नहीं खाता)।"

अरबाज खान के शो पिंच के हालिया एपिसोड में रितेश और पत्नी जेनेलिया देशमुख ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

उन्होंने अपने फैशन सेंस और वीडियो पर अपमानजनक ट्वीट किए। ऐसा ही एक उदाहरण जेनेलिया की साड़ी थी, जिसे उन्होंने अरबाज खान की बहन अर्पिता के घर पहना था। जैसा कि अरबाज ने घटिया टिप्पणियां पढ़ीं, जेनेलिया ने कहा कि वह एक स्टाइलिस्ट नहीं थी, वह सिर्फ डिजाइनर की मॉडल है और वह अपनी क्षमताओं के अनुसार कपड़े पहनती है। रितेश ने बीच-बचाव करते हुए कहा, "मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि सलमा आंटी को यह पहनावा पसंद आया, और वे पूछते रहे कि इसे किसने डिजाइन किया है।"

रितेश ने अपने केश विन्यास के बारे में टिप्पणियों पर हँसे, जहाँ एक प्रशंसक ने कहा कि 'उन्हें उनके केश को समझने में 30 सेकंड का समय लगा'। रितेश ने जवाब दिया, "आपको 30 सेकंड लगे, लेकिन मुझे 5 घंटे लगे और मुझे अभी भी नहीं पता कि मैंने ऐसा क्यों किया।" दूसरे ने उसे इंसान होने के लिए कहा, न कि गिलहरी को। रितेश और जेनेलिया ने उनकी रचनात्मकता की सराहना की।

Related News