बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस 12 वर्तमान में शो में हो रहे इतने सारे विवादों की वजह से हेडलाइंस बना रहा है। शो इस बार भी बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा है और इस बार भी बिग बॉस 12 " जोड़ी बनाम सिंगल" में हो रहा है। इस बार शो में एंट्री लेने वाले कुछ कंटेस्टेंट शादीशुदा है।

तो चलिए आपको मिलवाते है शो के कंटेस्टेंट के असली पार्टनर्स से।

1. दीपिका कक्कड़
दीपिका एक बहुत प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेत्री है और हाल ही में उन्होंने अपने को-स्टार और बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम के साथ शादी कर ली। हालांकि वो शो में कुछ कारणों की वजह से अकेले ही आई है।

2. रोमिल चौधरी
आम प्रतियोगी और वकील रोमिल चौधरी भी शादीशुदा है और उनकी पत्नी बहुत ही खूबसूरत है। जी हां, रिपोर्ट के अनुसार उनकी पत्नी हरियाणा के करनाल में जिला परिषद की सदस्य हैं।

3. करणवीर बोहरा
टेलीविजन के प्रसिद्ध स्टार करणवीर भी शादीशुदा है और उनकी दो सुंदर बेटियां भी है। दोनों के नाम वियना बोहरा और बेला बोहरा है।

4. सृष्टि रोड
टेलीविजन अभिनेत्री ने हाल ही में अपने बॉयफे्रंड और अभिनेता मनीष नागगदेव से सगाई कर ली है जिसके बाद से उनकी शादी की खबरें आ रही है।

5. श्रीसंत
भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत का विवाह उनकी गर्लफे्रंड भुवेश्वरी कुमारी से हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भुवेश्वरी कुमारी रॉयल फैमिली से तालुख रखती है।

6. सुरभि राणा
पूर्व रोडीज़ प्रतियोगी सुरभि राणा भी शादीशुदा है और इनके पति का नाम अभिनव राणा है।

7. निर्मल सिंह
पूर्व बिग बॉस 12 प्रतियोगी निर्मल सिंह भी विवाहित हैं और उनके दो बच्चें है।

Related News