बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। अक्सर इन दोनों को साथ में इवेंट , हैंगआउट, चिल करते हुए देखा गया है। आपको बता दें कि मलाइका अपने रिलेशनशिप को लेकर ही नहीं अपने फैशन और स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में छायी रहती है। मलाइका को अक्सर जिम, एयरपोर्ट और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए एक अलग फैशन स्टेटमेंट के साथ देखा जाता है।
उनका ये स्टाइल बेहद ट्रेंडी है इसके साथ ही ये उनकी टोन्ड बॉडी पर हर आउटफिट सूट भी करता है। मलाइका सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव नज़र आती है।

वे हमेशा अपने फैन्स को एक अलग फैशन गोल देती है। अब ये हम नहीं उनका सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टग्राम खुद बताता है। लेकिन इस बार मलाइका ने कुछ अलग शेयर किया। उनका यह नया स्टाइल देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। ये फैशन स्टेटमेंट उनके बालों से जुड़ा है। आपको बता दें कि मलाइका ने अपने इंस्टग्राम पर एक फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर की है। इसमें फोटो में मलाइका के पुरे बाल ऑरेंज कलर में नज़र आ रहे है। उनका फ्रंट बैंग्स और बॉब कट वाला यह लुक देखने लायक है।

आपको बता दें कि ये खाली एक विग है, लेकिन ऐसा लुक कैरी करना हर किसी के बस की बात भी नहीं है। सोशल मीडिया पर उनका ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोग उनके इस लुक के लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहें है।
मलाइका के इस स्टाइल से आप अंदाजा लगा सकते है कि उन्हें फैशन में एक्सपेरिमेंट करना कितना पसंद है। अपने आउटफिट्स के साथ-साथ अब वह बालों के लिए भी नए ट्रेंड्स अपना कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका M .TV पर इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल में भी काफी फैशनेबल लुक में नज़र आती थी। कई लोग मलाइका को अपना फैशन गोल मानते है। मलाइका को बॉलीवुड की सबसे हॉट मम्मी भी कहा जाता है।


Related News