बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने गुरुवार को ट्विटर पर एक छोटी सी गलती की, जब उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने के लिए पुरुष हॉकी टीम के बजाय भारतीय महिला हॉकी टीम को बधाई दी। शाहरुख खान, अक्षय कुमार, करीना कपूर सहित कई अन्य बॉलीवुड सितारे खुशी-खुशी उन्हें बधाई दे रहे थे और इन इच्छाओं के बीच फरहान का ट्वीट आया, जिसे उन्होंने जल्द ही हटा दिया।

उनका अब डिलीट किया गया ट्वीट पढ़ा गया, “गो गर्ल्स। अनुकरणीय लड़ाई की भावना दिखाने और अपना चौथा पदक लाने के लिए टीमइंडिया पर बहुत गर्व है। सुपर स्टफ। # टोक्यो 2020 हॉकी।

कुछ ही समय बाद ट्वीट गायब हो गया और फिर तूफान अभिनेता ने साझा किया, “अनुकरणीय लड़ाई की भावना दिखाने और अपना चौथा पदक लाने के लिए #teamIndia पर बहुत गर्व है .. सुपर स्टफ। #टोक्यो2020 #हॉकी।

भारतीय महिला हॉकी टीम शुक्रवार को ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ कांस्य पदक के लिए खेली लेकिन मैच हार गई। हार के बाद शाहरुख खान का दिल टूट गया था लेकिन फिर भी उनके प्रयास की सराहना की।

उन्होंने ट्विटर पर साझा किया, "दिल टूटना !!! लेकिन हमारे सिर को ऊंचा रखने के सभी कारण। भारतीय महिला हॉकी टीम ने अच्छा खेला। आप सभी ने भारत में सभी को प्रेरित किया। वही जीत है..!!

शाहरुख खान ने 2007 की हिट चक दे ​​इंडिया में भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच की भूमिका निभाई, जहां वह खिलाड़ियों के एक समूह को प्रशिक्षित करते हैं और उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप में जीत की ओर ले जाते हैं। फिल्म में शाहरुख का किरदार कबीर खान सीनियर हॉकी खिलाड़ी मीर रंजन नेगी से काफी प्रेरित था।

Related News