अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल ने हाल ही में अपने क्रिएटिव हैलोवीन लुक से सुर्खियां बटोरीं। और अब, एक साक्षात्कार में, ऋचा ने बॉलीवुड हस्तियों के बारे में कुछ साहसिक बयान दिए, जो समाचार चैनलों पर फिल्म उद्योग से संबंधित बहस में भाग लेकर खुद को प्रासंगिक बनाने की कोशिश करते हैं। उसके लिए, इन लोगों की 'कोई विश्वसनीयता नहीं' है और ये 'बेहद अवसरवादी' हैं।

जहां तक ​​फिल्म उद्योग में ध्रुवीकरण की बात है, मुझे नहीं पता लेकिन मैं ऐसे लोगों को गंभीरता से लेने से इनकार करता हूं जिनकी विश्वसनीयता शून्य है। मैं यहां उनका नाम नहीं लेना चाहता और उन्हें अधिक महत्व नहीं देना चाहता क्योंकि वास्तव में वे इसी पर फलते-फूलते हैं। लेकिन सच्चाई यह है कि उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है। वे सिस्टम के रिजेक्ट हैं। वे वही हैं जिन्हें मेरी दोस्त मिनी माथुर बॉलीवुड के 'खुर्चन' (पैन के नीचे से स्क्रैपिंग) कहती हैं, '' उसने फिल्म कंपेनियन को बताया।

अभिनेता ने आगे उल्लेख किया कि समाचार चैनलों पर 'अंदरूनी नहीं' होते हैं, बल्कि वे होते हैं जो बाहर खड़े होते हैं और दूसरों पर भौंकते हैं। ऋचा ने कहा, "अगर वे एक साथ इकट्ठा होने जा रहे हैं, टीवी डिबेट में दिखाई देते हैं, मुंह से झाग निकालते हैं और प्रासंगिक होने की कोशिश करते हैं, तो उन्हें गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। मेरा मतलब है कि वे अंदरूनी नहीं हैं। वे नहीं जानते। वे वही हैं जो एक कमरे के बाहर खड़े होते हैं और शामिल न होने पर आप पर भौंकते हैं। वे 1952 से द्वेष रखते हैं। उस ध्रुवीकरण के लिए मैं बोल नहीं पाऊंगा क्योंकि मुझे लगता है कि यह बहुत अवसरवादी है।

ऋचा चड्ढा साक्षात्कार में मंगेतर अली फज़ल के साथ शामिल हुईं, और वे अपनी शादी की योजना के बारे में स्पष्ट हो गए। उसने कहा कि जैसे ही वे इसके बारे में बात करते हैं, कोविद -19 लहर उनकी सभी योजनाओं को बाधित करती है।

"अब, मुझे लगने लगा है कि लहरों का हमारी योजना से कुछ लेना-देना है। हर बार जब हम चीजें एक साथ करना शुरू करते हैं, तो योजनाकार को बुलाओ और तुम्हें पता है, ”ऋचा ने कहा। अली ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि वे अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे, जैसा कि उन्होंने कहा, “और एक बार जब चीजें खुल जाती हैं तो हम उस काम में कूद जाते हैं जो हमारे पास लंबित है। मुझे लगता है कि इसीलिए (शादी में देरी हो रही है)। लेकिन हमारे पास निश्चित रूप से फरवरी या मार्च में योजनाएँ हैं।

दंपति ने हाल ही में अपनी प्रोडक्शन कंपनी पुशिंग बटन्स स्टूडियो की घोषणा की। उनकी पहली फिल्म गर्ल्स विल बी गर्ल्स, जो एक मां-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, को नवोदित निर्देशक शुचि तलाती द्वारा अभिनीत किया जाएगा। वे फुकरे 3 में भी साथ नजर आएंगे।

Related News