सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी अपने आखिरी पड़ाव पर है। शो को फिनाले से महज एक हफ्ता दूर है। गेम को मजेदार और मनोरंजक बनाने के लिए घर में कंटेस्टेंट के करीबी एंट्री कर रहे हैं। दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने रविवार के एपिसोड में शो में आकर एक्टर को सरप्राइज दिया. वरुण को देखकर दिव्या अग्रवाल खुश हो गईं।

दिव्या काफी इमोशनल भी हो गई थीं। दिव्या ने एक बार शो में खुलासा किया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद से मिलने शो में नहीं आएंगी। वरुण को सामने देखकर दिव्या अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं। दिव्या ने वरुण से कहा कि वह उन्हें बहुत मिस करती हैं। वरुण ने खेल के इस चरण में आकर दिव्या को प्रेरित किया।



वरुण ने घरवालों से बात करते हुए शमिता शेट्टी को असली झूठ बताया। वरुण ने शमिता से कहा कि वह उसे और दिव्या के रिश्ते को जज न करें। वरुण कहते हैं- ''शमिता ने मेरे बारे में कहा था कि उन्हें लगता है कि शादी नहीं होगी या वे साथ नहीं रहेंगे। मैं आपको बताना चाहता हूं कि अगर आप मुझे नहीं जानते हैं, तो इस तरह के फैसले न करें। वरुण ने आगे कहा, "मैं दिव्या को बहुत लाड़ प्यार करता हूं। वह आप लोगों के लिए एक शेरनी है, लेकिन यह मेरे लिए एक बच्चा है। आप बाथरूम में रो रहे थे सब आपको देखने जा रहे थे। मैं उस चीज को देख रहा था और मैं रो रहा था।" मैं सोच रहा था कि अगर मैं होता तो मैं तुम्हें रोने नहीं देता।''

Related News