प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में न्यूयॉर्क में सोना नामक एक भारतीय रेस्तरां के उद्घाटन के साथ एक उद्यमी के रूप में अपने पंख फैलाए थे, वह नौवें स्थान पर हैं क्योंकि वह एक बार फिर सोना से मिलने आई थीं। ग्लोबल आइकन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने नए उद्यम में एक शाम का आनंद लेते हुए अपने द्वारा शूट की गई तस्वीरों का एक शानदार सेट साझा किया।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "न्यूयॉर्क शहर के बीचों-बीच कालातीत भारत।"

तस्वीरों में, PeeCee दीप्तिमान लग रही है क्योंकि उसे रेस्तरां में एक अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता है।

द स्काई इज पिंक अभिनेता इस साल की शुरुआत में अपने रेस्तरां के भव्य लॉन्च के दौरान लंदन में सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त थे। उन्होंने उद्घाटन समारोह में वर्चुअली शिरकत की। उसने हाल ही में लंदन में अपने प्रवास की तस्वीरें साझा की थीं और शूटिंग के बीच खाली समय होने पर वह क्या करेगी।

प्रियंका ने खुलासा किया था कि कैसे उनके पति और संगीतकार निक जोनास ने सोना नाम रखा। उसने कहा था, "हाँ! टीम के साथ शुरुआती स्वाद में हब्बी नाम के साथ आया, क्योंकि सोना का अर्थ है 'सोना,' और उसने यह शब्द भारत में सुना था, ठीक है ... हमारी शादी के दौरान बहुत कुछ, "उसकी पोस्ट से एक अंश पढ़ें।

चोपड़ा ने पिछले महीने रेस्तरां का दौरा किया था, रेस्तरां खुलने के बाद से उनकी पहली यात्रा थी। यहां, उसने कहा था, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अंत में @sonanewyork पर हूं और 3 साल की योजना के बाद हमारे प्यार के श्रम को देख रही हूं। मेरा दिल रसोई में जाने और उस टीम से मिलने के लिए बहुत भरा है जो @sonanewyork को इतना अच्छा अनुभव बनाती है।

उसने यह भी साझा किया था कि कैसे उसके रेस्तरां में कई भारतीय स्पर्श हैं और यह सोना की यात्रा को एक 'अद्वितीय अनुभव' क्यों बनाता है। उसने कहा, "मेरे नाम के निजी डाइनिंग रूम, मिमी से, भव्य आंतरिक सज्जा, भारतीय कलाकारों की शानदार कला (बिक्री के लिए) और स्वादिष्ट भोजन और पेय, सोना का अनुभव इतना अनूठा है और दिल में मेरे दिल का एक हिस्सा है। न्यूयॉर्क शहर का।

काम के मोर्चे पर, अभिनेता ने नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर के साथ ओटीटी की शुरुआत की। वह अगली बार द मैट्रिक्स 4, अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ सिटाडेल और रोमांटिक ड्रामा, टेक्स्ट फ़ॉर यू में दिखाई देंगी।

Related News