अभिनेत्री और फिल्म निर्माता टिस्का चोपड़ा ने रविवार को अपने अनुयायियों को सूचित किया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है और उन्होंने उनसे अनुरोध किया कि वे उनके हैंडल से प्राप्त किसी भी संदेश का जवाब न दें। टिस्का ने पहले इंस्टाग्राम और बाद में ट्विटर पर इस घटनाक्रम को साझा किया। उसके इंस्टाग्राम अकाउंट को तब से निजी बना दिया गया है।

नमस्तेमेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया हैमेरे अकाउंट से लिंक पाने वाले किसी भी व्यक्ति से अनुरोध करें कि वह जवाब न दे.. मामला अभी साइबर क्राइम का हैदोषियों को जल्द पकड़ लेना चाहिए। इस बीच @ कृपया सभी ऐप्स में टू फैक्टर ऑथेंटिकेशन सक्षम करें, ”टिस्का का ट्विटर हैंडल पढ़ें।

इंस्टाग्राम पर, उसने हैकिंग के बारे में सूचित करते हुए एक नोट पोस्ट किया, साथ ही साथ एक कैप्शन में इसका वर्णन करते हुए कहा कि वह दुखी है कि वह मंच पर सीधे अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत नहीं कर पाएगी।

"आप लोगों को पता होना चाहिए कि मुझे यहां आप सभी के साथ चने पर बातचीत करना कितना पसंद है। मुझे अपना जीवन, काम और मजेदार सामग्री आपके साथ साझा करना अच्छा लगता है। अफसोस की बात है कि मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया, बहुत सारे पोस्ट डिलीट कर दिए गए और मेरा अकाउंट खराब कर दिया गया। साइबर क्राइम सेल के साथ @instagram पर प्यारी झांकियां मुझे विश्वास दिलाती हैं कि इससे बहुत तेजी से निपटा जाएगा .. और हैकर (ओं) के लिए मजबूत परिणाम होंगे, ”उसने लिखा।

Related News