ट्रॉफी पर नजर रखने के अलावा, अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्म उद्योग पर स्पॉटलाइट लाने के उद्देश्य से बिग बॉस ओटीटी में प्रवेश किया है। क्षेत्रीय सुपरस्टार का मानना ​​है कि उनके उद्योग का प्रतिनिधित्व करना एक बड़ी जिम्मेदारी है।

लोग भोजपुरी लोगों पर उंगली उठाते रहते हैं। मैं इसके खिलाफ एक स्टैंड लूंगा, और उन्हें करारा जवाब दूंगा, ”अक्षरा ने बताया, यह कहते हुए कि यह शो उसे बड़े दर्शकों तक पहुंचने में भी मदद करेगा। मैं चाहता हूं कि दुनिया को पता चले कि भोजपुरी इंडस्ट्री सिर्फ लहंगा चोली के बारे में नहीं है। इंडस्ट्री में पढ़े-लिखे लोग भी हैं, जो अच्छे परिवारों से आते हैं। साथ ही, छोटे शहरों से आने के कारण हम जिस दुर्व्यवहार का सामना कर रहे हैं, उसके खिलाफ मैं एक स्टैंड लूंगा।

वह घर में फैशन स्टेटमेंट बनाने को लेकर भी काफी उत्साहित रहती हैं। "लोगों के पास हमारे व्यक्तित्व और शैली के बारे में एक मिथक है। मेरा लक्ष्य इसे अपने फैशन सेंस से तोड़ना है। दर्शकों को मुझे कुछ बहुत ही शानदार आउटफिट्स में देखने को मिलेगा, जो उन्हें हैरान और हैरान कर देगा।

पिछले सीज़न को देखते हुए भोजपुरी उद्योग के अभिनेताओं ने भी अपनी छाप छोड़ी है, अभिनेता इतिहास को फिर से बनाने के लिए आश्वस्त है। पूर्व प्रतियोगी रवि किशन से मिली 'सीक्रेट टिप्स' को साझा नहीं करते हुए अक्षरा ने कहा, "मैंने रवि जी के साथ अपनी शुरुआत की, और वह मेरे लिए एक गुरु की तरह हैं। कोई भी प्रोजेक्ट हाथ में लेने से पहले मैं उनसे इस बारे में चर्चा जरूर करता हूं। और जब उन्होंने अपना स्वर्णिम ज्ञान मेरे साथ साझा किया, तो आप इसका जादू केवल शो में देखेंगे।

अभिनेता लोकप्रिय हस्तियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के बारे में चिंतित नहीं है, जिनके पास पहले से ही एक बड़ा प्रशंसक है। मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं कहाँ से आता हूँ और मेरे प्रशंसक भी। मैं मंच पर उसके साथ मजबूती से खड़ा रहूंगा, और मेरे पीछे मेरी संवेदनाओं और संस्कृति के साथ, मुझे यकीन है कि दर्शक मेरा समर्थन करेंगे।

जबकि निर्माताओं द्वारा जारी किए गए उनके प्रोमो ने उन्हें रोमांस की रानी कहा, अक्षरा सिंह ने साझा किया कि प्यार उनके एजेंडे में नहीं है। हाल ही में सह-कलाकार पवन सिंह के साथ उनकी प्रेम कहानी के बिगड़ने की खबरें सुर्खियों में थीं। एक बदसूरत ब्रेकअप के बाद, दोनों ने एक-दूसरे पर निजी तस्वीरें लीक करने और यहां तक ​​कि धमकी देने का आरोप लगाया था।

जब रोमांस की बात आती है तो मैंने बहुत कुछ झेला है, जो और भी डरावना हो गया। तथ्य यह है कि मैं अभी भी जीवित हूं, आपसे बात करना अपने आप में एक उपलब्धि है, ”उसने साझा किया। अक्षरा ने आगे कहा कि वह शो में अपने अतीत का सामना करने के लिए मानसिक रूप से तैयार हैं। मैं इससे निपटने के लिए काफी मजबूत हूं अगर कोई मुझे मेरे अतीत के साथ ट्रिगर करने की कोशिश करता है। जो भी विवाद हुए हैं, वे मुझे डराने या कमजोर करने में कामयाब नहीं हुए हैं। मैं सब कुछ लेने के लिए तैयार हूं।"

अक्षरा सिंह को भोजपुरी उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाता है, और अफवाहें पहले से ही व्याप्त हैं कि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में अपने कार्यकाल के लिए एक बड़ा चेक होम लिया। चर्चा को नकारते हुए, उसने हंसते हुए कहा, "ये तो अच्छी बात है ना (यह एक अच्छी बात है)। यह वास्तव में बहुत प्रेरक है। मैं एक स्व-निर्मित महिला हूं और अगर मुझे इसके लिए सराहना मिल रही है, तो ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि शो से बाहर निकलने से पहले उन्हें धर्मा प्रोडक्शन की एक फिल्म मिलने की भी उम्मीद है।

बिग बॉस ओटीटी एपिसोड सोमवार-शनिवार, शाम 7 बजे वूट पर 24X7 लाइव एक्सेस के साथ स्ट्रीम होगा। करण जौहर रविवार रात 8 बजे कंटेस्टेंट्स से बातचीत करेंगे. अक्षरा के साथ, रियलिटी शो के पहले डिजिटल संस्करण में नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, जीशान खान, रिधिमा पंडित, करण नाथ, उर्फी जावेद, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, मुस्कान जट्टाना और मिलिंद गाबा भी हैं।

Related News