कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत फोन भूत की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी। जब से एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी दिलचस्प कास्ट के कारण इसकी घोषणा की है तब से यह फिल्म शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। अगले साल जुलाई में रिलीज होने वाली इस फिल्म में तीनों भूतों को पकड़ते हुए नजर आएंगे।

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत 15 जुलाई, 2022 को रिलीज़ होगी। यह फिल्म रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। दिलचस्प बात यह है कि फोन भूत की रिलीज जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की रिलीज की तारीख के साथ मेल खाती है, जो 15 जुलाई, 2011 को स्क्रीन पर हिट हुई। यह पहली बार है जब कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे।

.

पिछले साल जुलाई में, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा करने के लिए फोन भूत का पहला पोस्टर साझा किया था। पोस्टर को शेयर करते हुए सिद्धांत ने लिखा, "भूत वर्ल्ड में ट्रिपल ट्रबल! डरना ने अनुमति दी, जब तक आप रास्ते में हंस रहे हैं। #PhoneBhoot, 2021 में सिनेमाघरों में बज रहा है

Related News