बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म दबंग की तीसरी श्रृंखला होगी। इस फिल्म में सलमान खान चुलबुल पांडे की भूमिका में नजर आएंगे, लेकिन इस फिल्म की खास बात यह होगी कि सलमान खान का पुराना लुक यानी सलमान खान फिल्म 'भारत' की तरह एक बूढ़े व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे। ।

इस फिल्म में सलमान खान के कॉलेज के दिनों को भी दिखाया जाएगा। यानि कि इस फिल्म में भी सलमान खान की अपनी जवानी से लेकर बुढ़ापे तक की कहानी देखी जाएगी। हाल के दिनों में खबरें आई थीं कि महेश मांजेकर की बेटी साई भी इस फिल्म से अपनी शुरुआत कर रही हैं। कॉलेज में, साई सलमान खान की प्रेमिका की भूमिका में दिखाई देंगी।

इस फिल्म में साईं के लुक और उनकी तस्वीरों को पूरी तरह से छिपा कर रखा जा रहा है। यह कोशिश की जा रही है कि दबंग 3 के सेट से उनकी एक भी तस्वीर लीक न हो। इस बात को ध्यान में रखते हुए, सलमान खान ने खुद यह सुनिश्चित किया है कि सेट पर मोबाइल फोन पर प्रतिबंध है।

एक जानकारी के मुताबिक, फिल्म के सभी क्रू मेंबर्स को खासतौर पर कहा गया है कि वे आने से पहले अपने सभी फोन काउंटर पर जमा कर दें। इसके अलावा, सुरक्षा में किसी को भी नहीं लाने की बात कही गई है। सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान ने भी ध्यान रखा है। नहीं, वह किसी भी सार्वजनिक स्थान पर नहीं जाएगा ताकि कोई उसकी तस्वीर न ले सके। सलमान खान सोशल मीडिया पर हर किसी के लिए साई की पहली नज़र लाने के लिए खुद को तत्पर हैं।

प्रभु देवा इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान अपनी-अपनी भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म इस साल 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

Related News