नेहा शर्मा अभिनीत ZEE5 की आगामी मूल फिल्म आफत-ए-इश्क, 29 अक्टूबर को रिलीज होगी, शुक्रवार को स्ट्रीमिंग सेवा की घोषणा की गई।

ZEE5 ने एक बयान में कहा कि इंद्रजीत नट्टोजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पुरस्कार विजेता हंगेरियन फिल्म लिजा, फॉक्स-फेयरी का भारतीय रूपांतरण है।

ड्रामेडी लल्लो (शर्मा) की कहानी और सच्चे प्यार की उसकी तलाश का अनुसरण करती है। आधिकारिक लॉगलाइन के अनुसार, कई मौतों की एक श्रृंखला के बाद वह खुद को एक प्रमुख संदिग्ध के रूप में पाती है, जबकि एक प्राचीन अभिशाप बड़ा होता है, जो उसके आस-पास के सभी लोगों को नष्ट करने की धमकी देता है।

ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, आफत-ए-इश्क में दीपक डोबरियाल, अमित सियाल, नमित दास और इला अरुण भी हैं।

ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा कि दर्शकों का एक वर्ग अलौकिक कहानियों को गर्म कर रहा है और उन्हें उम्मीद है कि लोग आफत-ए-इश्क को पसंद करेंगे।

"मूल हंगेरियन फिल्म लिज़ा, फॉक्स-फेयरी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी सफलता थी और यहां तक ​​​​कि भारत में भी, हमने पिछले कुछ वर्षों में अलौकिक कहानियों के लिए बहुत अच्छा कर्षण देखा है।

कालरा ने बयान में कहा, "उपभोक्ता-केंद्रित ओटीटी प्लेटफॉर्म के रूप में, हम सभी शैलियों में शीर्ष-रेटेड मनोरंजन की सेवा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और हमें विश्वास है कि आफत-ए-इश्क को इस शैली के संरक्षक पसंद आएंगे और एक छाप छोड़ेंगे।"

ZEE5 में हिंदी ओरिजिनल्स की प्रमुख निमिषा पांडे ने कहा कि वे भारतीय दर्शकों के लिए अपनी पसंद की भाषा में हंगेरियन फिल्म को फिर से बनाकर खुश हैं।

आफत-ए-इश्क एक सम्मोहक कहानी है जो अलौकिक और काल्पनिक शैली के लिए भारत के प्यार में निहित है। फिल्म निश्चित रूप से अपनी अनूठी कहानी, विचित्र पात्रों और गहरे हास्य के लिए खड़ी होगी, जो हमें विश्वास है कि विभिन्न उपभोक्ता समूहों को पसंद आएगी। हम इसे जल्द ही आपकी स्क्रीन पर लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं, ”पांडे ने कहा।

ज़ी स्टूडियोज में कंटेंट की प्रमुख आशिमा अवस्थी ने कहा कि टीम को विश्वास है कि आफत-ए-इश्क की कहानी, जो शक्तिशाली प्रदर्शन द्वारा समर्थित है, को उपभोक्ताओं द्वारा सराहा जाएगा।

Related News