सुशांत सिंह राजपूत का पिछले साल जून में निधन हो गया। सुशांत और कृति सनोन के बीच एक अच्छा बंधन था। सुशांत की मौत के बाद, अभिनेता के प्रशंसकों ने कृति की चुप्पी पर कई सवाल उठाए थे। अब कृति ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कृति ने कहा, that एक समय में इतना शोर था कि मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। एक ऐसा बिंदु था जहां बहुत नकारात्मकता थी और मैं उस नकारात्मकता का हिस्सा नहीं बनना चाहता था। ' कृति ने आगे कहा, what मुझे पता था कि मैं उस स्थिति में क्या महसूस कर रही थी और मैं इसे अपने पास रखना चाहती थी। मुझे किसी को भी यह बताना सही नहीं लगा कि मैं क्या महसूस कर रहा हूं। साथ ही सोशल मीडिया पर जो कहना है वो कह सकते हैं।

आप वहां लिखकर खुद को अभिव्यक्त कर सकते हैं। बता दें कि सुशांत की मौत के बाद कृति ने सोशल मीडिया पर लिखा, I सुश ... मुझे पता है कि आपका शानदार दिमाग आपका सबसे अच्छा दोस्त होने के साथ-साथ आपका सबसे बड़ा दुश्मन भी था। लेकिन मुझे यह जानकर दुःख हुआ कि आपके लिए जीना आसान नहीं था। काश उस समय आपके साथ कोई होता जो आपको समझाता। काश मैं तुम्हारे अंदर जो टूटा हुआ था उसे हमेशा के लिए जीवित रख सकूं। ' कृति की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनकी कई फिल्में लाइन में हैं।

कुछ दिनों पहले उन्होंने बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी की, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। फिलहाल वह फिल्म वुल्फ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में कृति के साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं। इनके अलावा कृति के पास एक बड़ी फिल्म भी है। दरअसल, कृति जल्द ही सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष में दिखाई देंगी। कुछ दिनों पहले, कृति ने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए एक विशेष पोस्ट बनाया।

Kriti Sanon And Varun Dhawan Sends Love Via Video Message To Acid Attack  Survivor

कृति के साथ, सनी सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा बन गए हैं। बता दें कि पहले यह खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म का हिस्सा होंगी। दीपिका पादुकोण फिल्म के निर्देशक की पहली पसंद थीं, लेकिन फिर कहा गया कि दीपिका और प्रभास पहले ही नाग अश्विन की फिल्म साइन कर चुके हैं। जैसे, दोनों एक साथ एक फिल्म में बैक-टू-बैक नहीं दिखना चाहते। फिल्म से दीपिका की रिलीज को काम करने का काफी फायदा हुआ था। अब कृति इस बड़ी फिल्म का हिस्सा हैं। प्रभास और सैफ के साथ कृति की यह पहली फिल्म है।

Related News