बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब वो अपनी फिल्म का प्रमोशन करेगी। लेकिन इससे पहले पूरी कास्ट और क्र्यू ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर जमकर सेलिब्रट किया जहां अभिनेत्री कंगना बोल्ड लुक में नजर आई।

कल सोमवार की रात को बॉलीवुड अभिनेत्री जुहू में हुई एक पार्टी में नजर आई। जहां कंगना काफी हॉट और ग्लैमरस लुक में नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दे कि यह पार्टी फिल्म उनकी आने वाली फिल्म मर्णिकर्णिका की शूटिंग पूरी होने पर रखी गई थी।

पार्टी में कंगना रोज गोल्ड शिमर ड्रेस पहने हुए नजर आई जिसमें वो बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आई। उन्होंने बहुत कम मेकअप कर रखा था और अपने बाल खोल रखे थे। कंगना ने डार्क शेड की लिपस्टिक लगाई थी जो उनके लुक के साथ परफेक्टली मैच कर रही है। इस दौरान कंगना ने कैमरे के सामने काफी अच्छे पोज दिए।

फिल्म कई वजहों से सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है।

Related News