कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें प्यार का जादू बिखेरती रहती हैं। कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने रिश्ते को एक अलग मुकाम पर ले गए और 2021 में परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंध गए। आइए जानते हैं कि पिछले साल कौन कौन से सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे।


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी सबसे चर्चित शादी थी। कपल ने अपने रिलेशन को बेहद ही गुप्त रखा और दिसंबर में राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंध गए।

राजकुमार राव और पत्रलेखा



राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी की थी। दोनों की शादी की भी काफी चर्चा थी। लंबे समय से दोनों एक दूसरे के साथ थे।

यामी गौतम और आदित्य धारी



4 जून को यामी गौतम और आदित्य धर ने एक अंतरंग शादी समारोह में शादी की। अभिनेत्री ने अपने फैंस और फ़ॉलोअर्स के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए शादी से एक तस्वीर पोस्ट की।

वरुण धवन और नताशा दलाल


वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी को अलीबाग के द मेंशन हाउस में शादी की। वरुण और नताशा पहली बार स्कूल में एक-दूसरे से मिले थे और बहुत बाद में एक-दूसरे के रिश्ते में आ गए। कई सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए।

रिया कपूर और करण बुलानी


रिया कपूर ने 14 अगस्त को कपूर के जुहू बंगले में उनके साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले निर्माता करण बुलानी को 12 साल तक डेट किया। दोनों ने आखिर कार शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

एवलिन शर्मा और तुषान भिंडी



एवलिन शर्मा और तुषान भिंडी ने 15 मई को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में देसी अंदाज में शादी की। अभिनेत्री सफेद गाउन में लुभावनी लग रही थी, जबकि तुशान एक औपचारिक नीले रंग के सूट में बेहद हैंडसम नजर आ रही थी।

दीया मिर्जा और वैभा रेखी


दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में बिजनेसमैन वैभव रेखा के साथ शादी के बंधन में बंधी।


अनुष्का रंजन और आदित्य सील


अनुष्का रंजन और आदित्य सील ने 21 नवंबर को मुंबई में एक स्टार-स्टडेड समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

Related News