बॉलीवुड फिल्म सुपरस्टार राजकुमार राव और कृति सेनन की अपकमिंग फैमिली ड्रामा फिल्म 'हम दो हमारे दो' का दूसरा गाना 'कमली' रिलीज हो गया है. गाने में राजकुमार और कृति की बेहतरीन केमिस्ट्री है। वीडियो सॉन्ग बताता है कि कैसे दोनों एक-दूसरे के करीब आते हैं और एक-दूसरे के प्यार में खो जाते हैं।

अभिनेत्री कृति सैनन ने उसी गाने की रिलीज के बारे में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर उसी गाने की एक क्लिप साझा की। शैल के लिखे गीतों को लोकप्रिय गायक जुबिन नौटियाल और दिव्या कुमार ने अपनी दमदार आवाज में गाया है। गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है। मंगलवार को फिल्म निर्माता कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर वीडियो शेयर किया और बताया कि कमली गाना बुधवार को रिलीज होगा।


इससे पहले फिल्म का पहला गाना बांसुरी रिलीज हुआ था जिसमें राजकुमार राव और कृति सेनन शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो सॉन्ग में दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही है. फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म 'हम दो हमारे दो' के कॉन्सेप्ट पर आधारित है। फिल्म की कहानी काफी मजेदार है, फिल्म में अभिनेता अपने माता-पिता को अपनी शादी के लिए गोद लेते नजर आएंगे। दिनेश विजन द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है। फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले किया गया है।

Related News