साजिद के बिग बॉस में आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें शो से बाहर करने की मांग तेज हो गई है। उनके किरदार पर उंगली उठाते हुए कई एक्ट्रेस ने उन्हें शो से बाहर करने की मांग की है। साजिद के कैरेक्टर पर उठ रही उंगली के बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुद अपनी किरदारकशी कर रहे हैं। मीटू कैंपेन के तहत उन पर कई संगीन आरोप लगाए, जिसके बाद उन्हें कुछ वर्षों के लिए बैन भी कर दिया गया था। अब वह सलमान खान के बिग बॉस शो में नजर आ रहे हैं, तो उन्हें देख वह सभी महिलाएं भड़क गई हैं, जिन्होंने कभी मीटू कैंपेन के तहत उनकी 'असलियत' बाहर निकाली थी।

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर हो रहे साजिद खान के वीडियो में वह गौहर खान के साथ अपने अफेयर की बात कर रहे हैं। उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि गौहर के साथ उनकी सगाई हो चुकी थी, लेकिन काफी सारे लिंकअप्स की वजह से उनका रिश्ता वहीं खत्म हो गया और शादी नहीं हो सकी। किरण जुनेजा के शो 'कोशिश से कामयाबी तक' में साजिद खान से गौहर खान से उनके अलग होने की वजह पूछी गई, तो उन्होंने खुद को लेकर खुलासे किए। उन्होंने अपने लिए कहा, 'मेरा कैरेक्टर ढीला था।'


कई लड़कियो को कहता था 'आई लव यू'
इंटरव्यू में साजिद ने कहा, 'उस वक्त मेरा कैरेक्टर ढीला था। मैं कई लड़कियों के साथ बाहर घूमता था और झूठ बोल रहा है। मैने कोई बदतमीजी नहीं की लेकिन हर लड़की को आई लव यू, विल यू मैरी मी कहता था। अब तक मेरी 350 शादी हो जानी चाहिए थी।'

प्यार में होते हैं काफी उतार चढ़ाव
इसी वीडियो में साजिद यह भी कहते हैं कि अरेंज मैरिज तभी काम करती है, जब दो लोग शादी के बाद अपने रिलेशन में दोस्ती का रिश्ता बना पाते हैं। प्योर लव स्टोरी उतार चढ़ाव से भरी होती है। खैर, यह किसी व्यक्ति विशेष पर निर्भर करता है।

हो सकती थी 350वीं शादी
साजिद खान ने मजाक में कहा कि अगर सारी चीजें उनके फेवर में होती, तो उनकी 350वीं शादी हो गई होती। उनकी सारी एक्स उन्हें याद कर रही होंगी, कुछ उन्हें गाली भी देती होंगी।

जैकलीन के साथ भी रहा लिंकअप
साजिद खान के जैकलीन फर्नांडिज के साथ भी अफेयर की खबरें थीं। हालांकि, उनका रिश्ता भी लंबा नहीं चला।साजिद ने जैकलीन को लेकर फिल्म हाउसफुल 3 बनाई थी।

Related News