कैटरीना कैफ ने ऑन-स्क्रीन अपने प्रदर्शन से लाखों दिल जीते हैं। अभिनेत्री अपनी वाक्पटु और ठाठ फैशन विकल्पों के साथ-साथ अपनी सुंदरता से भी लोगों को आकर्षित करने में कभी विफल नहीं होती है। इस महीने, कैटरीना ने कॉस्मोपॉलिटन इंडिया की 25वीं वर्षगांठ के अंक के कवर पर दिखाया, और इस बारे में खोला कि वह जिस तरह से दिखती थी, उसके बारे में वह कैसे सचेत महसूस करती थी। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें लगा कि वह इसमें बिल्कुल फिट नहीं हैं। जबकि वह कई लोगों के लिए एक फैशन प्रेरणा हैं, कैटरीना ने खुलासा किया कि उन्हें लगा कि उनके 'फीचर्स परफेक्ट नहीं थे'।

कैटरीना कैफ, जो वर्तमान में सूर्यवंशी में दिखाई दे रही हैं, ने बताया कि कैसे उनकी सुंदरता की परिभाषा वर्षों में विकसित हुई। उसने कहा, "मैं यह सोचकर बड़ी हुई हूं कि सिर्फ एक तरह की सुंदरता होती है - यह वही थी जो आपने पत्रिकाओं में देखी थी, और यदि आप उसके अनुरूप नहीं थे, तो आपने उसे नहीं काटा। मैं इसके बारे में सचेत रहती थी। जिस तरह से मैंने देखा क्योंकि मुझे लगा जैसे मैं बिल्कुल फिट नहीं था। आज, लोगों को वह प्रवेश थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन उस समय, मुझे लगा कि मेरी विशेषताओं के बारे में कुछ चीजें थीं जो 'पूर्ण' नहीं थीं। मुझे अब एहसास हुआ कि मैं ही खुद पर यह दबाव डाल रहा था।"

Katrina Kaif Says She Was Conscious About The Way She Looked - Filmibeat

कैटरीना कैफ ने आगे कहा, "और क्योंकि मुझे पता है कि ऐसा महसूस करना कैसा होता है, मैं व्यक्तिगत रूप से के अभियानों के लिए लड़कियों को चुनती हूं। और मैं ऐसे लोगों की तलाश नहीं कर रही हूं जो 'अलग' दिखते हैं, मुझे बस एहसास है कि हर एक दुनिया में व्यक्ति अलग है। कोई एक प्रकार की सुंदरता नहीं है - कोई विशिष्ट त्वचा टोन या आकार या विशेषताएं नहीं हैं। हर एक व्यक्ति अद्वितीय है और यही मैं दिखाना चाहता हूं।"

Katrina Kaif reveals she felt conscious of her appearance: Felt like I  didn't fit in | PINKVILLA

Related News