पिछले साल पार्टनर रयान थाम से अलग होने के बाद एक्ट्रेस मिनिषा लांबा को फिर से प्यार मिल गया है। इसकी पुष्टि करते हुए मिनिषा ने एक लीडिंग पब्लिकेशन को बताया कि वह फिलहाल एक 'प्यारी इंसान' के साथ रिलेशनशिप में हैं।

"वर्तमान में, मैं एक प्यारे व्यक्ति के साथ एक खुशहाल रिश्ते में हूं। हालांकि, मैं इस बात पर जोर देना चाहूंगा कि किसी रिश्ते या शादी का अंत जीवन का अंत नहीं है। आपके पास प्यार करने, प्यार करने और अतीत को भुलाने का एक और मौका होगा, ”मिनिषा ।

मिनिषा लांबा और रयान थाम 2013 में जुहू नाइट क्लब ट्रिलॉजी में मिले थे। उन्होंने अपनी शादी की घोषणा करने से पहले कुछ साल तक डेट किया। शादी एक करीबी रिश्ता था जिसमें केवल दोस्त और परिवार ही शामिल हुए। हालांकि शादी के तीन साल बाद ही यह जोड़ी अलग रहने लगी। अभिनेता ने खुद कहा कि वे अक्टूबर 2018 में अलग हो गए।

अपने अलग होने के कुछ समय बाद, मिनिषा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था कि वे सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग हो गए थे और इसमें कोई कड़वी भावना शामिल नहीं थी। "जीवन चलता है और महत्वपूर्ण बात खुश रहना है। अगर कुछ काम नहीं कर रहा है, तो सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो जाएं। आज हमारे पास उसके लिए विकल्प हैं; अलगाव से जुड़ा कोई कलंक नहीं है, ”अभिनेता ने उस समय कहा था।

Related News