कोई तो आएगा, सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का नया गाना आउट हो गया है और यह उच्च ऑक्टेन एक्शन दृश्यों और बंदूक की शूटिंग से भरा है। गाने का संगीत केजीएफ फेम रवि बसरूर ने दिया है।

सलमान ने महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म को लॉन्च करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “#Antim…#KoiTohAayega का स्पिरिट अभी बाहर है।

कोई तो आएगा में सलमान के साथ उनके बहनोई और अभिनेता आयुष शर्मा हैं जो क्राइम थ्रिलर का शीर्षक है। 2018 में वरीना हुसैन के साथ लवरात्रि में डेब्यू करने के बाद यह उनकी दूसरी आउटिंग है।

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ सलमान और आयुष की साथ में पहली फिल्म है। सलमान ने एक नेक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है और आयुष ने राहुल्या नाम के एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है। यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

सलमान को आखिरी बार राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में देखा गया था, जो ज़ीप्लेक्स पे-पर-व्यू सेवा पर शुरू हुआ था। अंतिम के बाद, वह टाइगर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त में दिखाई देंगे, जिसके लिए उन्होंने सह-कलाकारों कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ शूटिंग शुरू की है।

Related News