कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को अक्सर अपने शो में सभी दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ फ्लर्ट करते देखा गया है। इस सूची में दीपिका पादुकोण से लेकर नोरा फतेही तक सभी बड़े नाम शामिल हैं। हर कोई मजाक के दौरान अभिनेत्री के साथ छेड़खानी के कपिल के विचार को पसंद करता है। कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने भी कपिल की इस आदत पर टिप्पणी की है।

टेलीचक्कर को दिए एक साक्षात्कार में, भारती सिंह ने कहा कि वह अपने बच्चे के जन्म के समय कपिल और गिन्नी तक नहीं पहुंच सकीं क्योंकि वह गोवा में अपने पति हर्ष लिम्बाचिया का जन्मदिन मना रही थीं। भारती ने कहा कि वह गिन्नी और कपिल की बेटी अनायरा को लेने वाली पहली व्यक्ति थीं।


भारती ने कहा, "मैं इस खुशखबरी को सुनने से खुद को रोक नहीं सकी।" भाई एकर ने मुझे सुबह 4 बजे पाठ किया कि उनका एक बेटा है। मैं बहुत खुश हूं कि उनका परिवार अब पूरा हो गया है। अब कपिल शर्मा शो भी ब्रेक लेने वाला है। तो भाई को अपने दो बच्चों के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा। जब मैं मुंबई लौटूंगा, तो मैं पहले कपिल के भाई और भाभी से मिलूंगा।

भारती ने कहा, "अगर कपिल के बेटे का जन्म वैलेंटाइन मंथ पर होता है, तो मैं चाहूंगी कि वह बड़ी हो और अपने पिता के साथ फ्लर्ट करे।" जिस तरह से कपिल अपने शो में अभिनेत्रियों के साथ करते हैं। उनका बेटा अपने पिता की तरह ही चुलबुला है। ' आपको बता दें कि भारती ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर साझा की जो गिन्नी के गोद भराई की तस्वीर है। इस तस्वीर में गिन्नी और अनयारा दोनों एक जैसे कपड़े पहने हुए हैं। और वह इतनी प्यारी लग रही है।

Related News