सोनी टीवी अपने दो सबसे लोकप्रिय प्रोजेक्ट कौन बनेगा करोड़पति और द कपिल शर्मा शो का नया सीजन लॉन्च करने के लिए तैयार है। जहां इस सप्ताह के अंत में कॉमेडी श्रृंखला लाइव होगी, वहीं अमिताभ बच्चन की मेजबानी केबीसी 13 अगले सप्ताह लॉन्च होगी। चैनल ने एक बड़ा बदलाव पेश करते हुए इन दोनों शो में स्टूडियो दर्शकों को वापस लाने का फैसला किया है।

एक सूत्र ने बताया कि निर्माताओं का मानना ​​है कि सेट पर लाइव दर्शक एक अलग तरह की ऊर्जा लाते हैं। द कपिल शर्मा शो का एक इंटरेक्टिव प्रारूप है और दर्शकों को अधिक मज़ा जोड़ने की बहुत आवश्यकता है। जहां तक ​​केबीसी की बात है तो सेट पर लोग न सिर्फ कंटेस्टेंट को चीयर करते हैं बल्कि काफी सकारात्मक ऊर्जा भी लाते हैं। वे लाइफलाइन 'ऑडियंस पोल' के जरिए भी खेल में शामिल हो जाते हैं। जबकि पिछले साल सख्त दिशा-निर्देश दिए गए सेट पर लोगों को शामिल करना संभव नहीं था, इस बार, पूरी तरह से टीकाकरण वाले लोगों का स्वागत किया जाएगा, ”सूत्र ने कहा।

सेट पर पूरी तरह से टीका लगाए गए लोगों को ही अनुमति दी जाएगी। और अंदर रहते हुए, उचित सामाजिक दूरी बनाए रखी जाएगी। सूत्र ने कहा कि दोनों शो की टीमों ने कुछ एपिसोड की शूटिंग की और दर्शकों को अपने आसपास रखने के लिए उत्साहित थे।

द कपिल शर्मा शो के पहले वीकेंड में भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और बेलबॉटम के सितारे कपिल शर्मा एंड कंपनी के साथ खूब मस्ती करते नजर आएंगे। जहां अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा वापसी कर रहे हैं, वहीं हास्य कलाकार सुदेश लहरी और गौरव गेरा को भी अजीबोगरीब किरदार निभाने के लिए लिया गया है। शो का प्रसारण शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे होगा।

कौन बनेगा करोड़पति 13 के लिए, अमिताभ बच्चन अपने 'कंप्यूटर जी' पर प्रतियोगियों के ज्ञान का परीक्षण करने के लिए वापस आएंगे। पहले हफ्ते में झारखंड का एक युवा वैज्ञानिक, एक स्वास्थ्यकर्मी, एक पुलिसकर्मी और एक गृहिणी नजर आएंगी, जो बिग बी को प्रभावित करेंगी। यह सोमवार-शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

Related News