बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती है। दीपिका के लिए हम सब जानते है कि साल 2018 काफी यादगार रहा है। दीपिका साल 2018 की शुरुआत से लेकर साल के अंतिम दिनों तक काफी सुर्ख़ियों में रहीं है। दीपिका के फैन्स भी उनको सुर्ख़ियों में बनाये रखते है। वहीं दीपिका भी अपने फैन्स से ज़्यादा दिनों तक दूर नहीं रहती है।
आपको बात दें कि दीपिका को हाल ही में मुंबई में आयोजित स्टाइल एंड ग्लैमर अवार्ड्स में सबसे ग्लैमरस स्टार के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

दीपिका ने अपने टेलेंट के बल पर एक नहीं कई सारे पुरस्कार जीते है। इसके बाद दीपिका ने ये ख़िताब भी अपने नाम कर लिया है। मुंबई के स्टाइल एंड ग्लैमर अवार्ड्स में दीपिका ने रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरते हुए कोरल तफता पफबॉल गाउन पहने हुए दिखी। इस इवेंट में दीपिका पर न्यूड लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप बेहद शानदार लग रहा था।
साल 2018 दीपिका पादुकोण के लिए बहुत अच्छा रहा है , अभिनेत्री को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में अपने प्रदर्शन के लिए ढ़ेर सारी प्रशंसा मिली और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ी हिट साबित हुई।

इसके बाद दीपिका अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में बनी रही है।
आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका एक पसंदीदा चेहरा है और ये ही वजह है कि दीपिका आज वह सबसे ज़्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है। इन दिनों दीपिका गुलज़ार द्वारा निर्देशित एसिड अटैक सर्वाइवल की सच्ची कहानी पर आधारित अपनी अगली फिल्म छपाक की तैयारी कर रही है।

Related News