वरुण सूद ने आज अपना जन्मदिन मनाया और उन्हें अपने फैंस, फ़ॉलोअर्स, दोस्तों से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मिल रही हैं और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने भी उन्हें विश किया। दिव्या ने वरुण सूद की एक तस्वीर पोस्ट की और उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे स्टार @varunsood।" वरुण ने दिव्या के नोट को रिपोस्ट किया और उसे रेड हार्ट वाले इमोजी के साथ सूर्य किया।

दिव्या और वरुण स्प्लिट्सविला और रोडीज समेत कई रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं। दिव्या बिग बॉस ओटीटी की विजेता थीं, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था। वरुण, जो कभी रोडीज़ के प्रतियोगी थे, बाद में नेहा धूपिया और प्रिंस नरूला के साथ शो में टीम के कप्तान के रूप में देखे गए। दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की मुलाकात ऐस ऑफ स्पेस 1 के सेट पर हुई और दोनों में प्यार हो गया।

कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद मार्च में दोनों अलग हो गए। दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने मार्च में अपने रिश्ते को खत्म कर दिया और अपने फैंस के साथ खबर साझा की। अपने नोट में, दिव्या ने साझा किया था कि वे हमेशा दोस्त रहेंगे और उन्होंने ट्रोल्स को भी लताड़ा था, जिन्होंने टिप्पणी की थी कि वरुण ने उन्हें धोखा दिया है।

Related News